मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

युवक की मौत के मामले में प्रेमिका ने किया खुलासा

09:56 AM Jul 04, 2024 IST
Advertisement

सोनीपत, 3 जुलाई (हप्र)
न्यू बाबा कॉलोनी के पास रेलवे ट्रैक के निकट मिले युवक के शव के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। युवक की उसके साथ सहमति संबंध में रह रही युवती ने ट्रेन के आगे धक्का देकर हत्या की थी। मृतक के भाई के शक जताने के बाद पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवती को गिरफ्तार कर लिया है, जिससे ब्लाइंड मर्डर से पर्दा उठ गया है। पुलिस युवती को बृहस्पतिवार को अदालत में पेश करेगी।
न्यू बाबा कॉलोनी निवासी मोहित ने सदर थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि उसका बड़ा भाई अंकित करीब एक महीने से पड़ोस में रहने वाली आरती के साथ रिलेशनशिप में भगत सिंह कॉलोनी में किराए पर रह रहा था। 26 जून को भाई अंकित व आरती उनके घर पर आए थे। घर पर आने के बाद दोनों में खूब झगड़ा हुआ। झगड़ा करते समय युवती ने भाई अंकित को जान से मारने की बात कही थी। उसके बाद दोनों वहां से चले गये। 30 जून उन्हें पता चला कि भाई अंकित की मौत रेलवे लाइन सोनीपत के पास हुई है। इसके बाद वह रेलवे थाना सोनीपत में गए। यहां पर उन्होंने अपने भाई अंकित के फोटो देख कर उनकी पहचान की। उन्हें यहां पता चला कि भाई अंकित का शव 27 जून को सुबह करीब 8 बजे बाबा कॉलोनी के पास रेलवे लाइन के निकट पड़ा मिला था। पहचान न होने पर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर रखा हुआ था। बाद में भाई का शव लेकर अंतिम संस्कार कर दिया। उन्होंने आरती पर हत्या का आरोप लगाया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया।

पुलिस के सामने युवती ने कबूला धक्का देकर ट्रेन के आगे गिराया

सदर थाना प्रभारी सेठी मलिक ने बताया कि मुकदमा दर्ज करने के बाद बुधवार देर शाम पुलिस ने आरोपी युवती को गिरफ्तार कर लिया है। उसने पुलिस के सामने कबूल किया है कि घटना के दिन झगड़ा करते हुए रेलवे ट्रैक पर गए थे। उसे लग रहा था अंकित उसकी पिटाई करेगा। जिस पर अचानक ट्रेन आई तो उसने अंकित को धक्का देकर ट्रेन के आगे गिरा दिया। युवती को बृहस्पतिवार को अदालत में पेश  किया जाएगा।

Advertisement

Advertisement
Advertisement