For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

युवक पर तेजाब फेंकने की आरोपी युवती काबू

08:12 AM Sep 06, 2021 IST
युवक पर तेजाब फेंकने की आरोपी युवती काबू
Advertisement

हिसार, 5 सितंबर (हप्र)

शुक्रवार की शाम को जाट स्कूल के समीप छात्र पर तेजाब फेंकने के मामले में पुलिस ने आरोपी युवती हिसार के सूर्य नगर निवासी मनीषा को गिरफ्तार कर रविवार को अदालत में पेश किया जहां से उसको न्यायिक हिरासत में भेज दिया। युवक का आरोप है कि शादी से मना करने पर युवती ने उस पर तेजाब फेंका जबकि युवती के भाई का कहना है कि युवक के मोबाइल में उसकी बहन के कुछ आपत्तिजनक फोटो हैं जिनको वह डिलीट करना चाहती थी।

Advertisement

इस बारे में अर्बन एस्टेट थाना पुलिस ने जींद के डुमरखां कलां गांव निवासी 23 वर्षीय शुभम की शिकायत पर मनीषा के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 326-ए के तहत मामला दर्ज किया है।

पुलिस को दी शिकायत में शुभम ने बताया कि उसके बड़े भाई की शादी पांच साल पूर्व जींद के लजवाना कलां गांव निवासी प्रियंका के साथ हुई थी। प्रियंका की बुआ की बेटी हिसार के सूर्य नगर निवासी मनीषा से उसकी दोस्ती हो गई और फिर एक-दो बार मुलाकात भी की। इसके बाद मनीषा ने शादी के लिए कहा तो उसने जवाब दिया कि परिजनों की मर्जी के बिना वह शादी नहीं कर सकता।

Advertisement

मिलने के लिए बुलाया था हिसार

शुभम ने बताया कि मनीषा ने दो-तीन दिन पहले उसको इंस्टाग्राम पर मैसेज किया और शुक्रवार को मिलने के लिए हिसार बुला लिया। हिसार में जब वह जाट स्कूल के समीप पहुंचा तो मनीषा ने उससे मोबाइल फोन मांगा। जब उसने फोन नहीं दिया तो उसने हाथ में पकड़ी बोतल के ज्वलनशील पदार्थ को उस पर फेंक दिया।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×