For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

आदमपुर से पीढ़ियों का नाता, पीढ़ियों तक निभायेंगे : कुलदीप बिश्नोई

10:23 AM Sep 04, 2024 IST
आदमपुर से पीढ़ियों का नाता  पीढ़ियों तक निभायेंगे   कुलदीप बिश्नोई
आदमपुर में मंगलवार को चुनाव प्रचार के दौरान महिलाओं के साथ पूर्व विधायक रेणुका बिश्नोई। -हप्र

हिसार, 3 सितंबर (हप्र)
भारतीय जनता पार्टी चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक एवं पूर्व सांसद कुलदीप बिश्नोई ने मंगलवार को गांव न्यौली खुर्द, मल्लापुर, जाखोद खेड़ा, लाडवी, सलेमगढ़ तथा काबरेल में बूथ एजेंट कार्यकतर्ताओं की बैठक ली और चुनावी तैयारियों में जुटने का आह्वान करते हुए कहा कि जिस प्रकार से पूरे हलके में लोगों में उत्साह है, उससे साफ है कि इस बार भव्य की जीत का अंतर उपचुनाव से भी कहीं ज्यादा होने जा रहा है और एक बार फिर से हमारा आदमपुर परिवार एकजुटता का परिचय देते हुए चौ. भजनलाल के पोते को विधानसभा में भेजकर 56 साल के आपसी भाईचारे व विश्वास की कड़ी का आगे बढ़ाएगा। उन्होंने कहा कि आदमपुर से हमारा पीढ़ियों का नाता रहा है हम इसे पीढ़ियों तक निभायेंगे।
उन्होंने कहा कि केन्द्र की तरह हरियाणा में भी तीसरी बार भाजपा की सरकार बनेगी। लोकसभा में विपक्षी दावा करते थे कि केन्द्र में कांग्रेस की सरकार बनेगी, परंतु जिस प्रकार से भारतीय जनता पार्टी ने तीसरी बार ऐतिहासिक जीत दर्ज की थी, उसी प्रकार से हरियाणा की जनता भी विकास पर मुहर लगाकर भाजपा की सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सैनी बहुत अच्छा कार्य कर रहे हैं और उनकी सरलता, सहजता से हर हरियाणवी यह महसूस करता है कि राज्य में फिर से भ्रष्टाचार वाली सरकार नहीं चाहता। उन्होंने कहा कि आदमपुर और भजनलाल परिवार का नाता पीढिय़ों से है और ऐसे ही यह पीढिय़ों तक चलेगा।

Advertisement

आदमपुर की जनता लड़ती है हमारा चुनाव : रेणुका

पूर्व विधायक रेनुका बिश्नोई ने गांव भाणा, जवाहर नगर, मंडी आदमपुर स्थित बोगा मंडी सहित कई जलपान कार्यक्रमों में शिरकत की तथा कार्यकर्ताओं की चुनाव बारे ड्यूटियां लगाते हुए कहा कि भव्य का चुनाव आपका अपना चुनाव है। भजनलाल परिवार का चुनाव सदा ही आदमपुर के लोग चुनाव लड़ते हैं।

56 साल के विश्वास की कड़ी को आगे बढ़ाएगा आदमपुर : भव्य

विधायक भव्य बिश्नोई ने मंडी आदमपुर, चूली बागड़ियान, सदलपुर तथा चंदन नगर में बूथ एजेंटों की मीटिंग ली तथा जलपान कार्यक्रमों में शिरकत करते हुए विकास और 56 साल के भजनलाल परिवार के विश्वास के नाम पर एक बार फिर से साथ देने की अपील की। अनेक कार्य हर गांव में इस समय में विकास के चल रहे हैं। आगे भी आपके साथ और विश्वास से वे आदमपुर के चहुंमुखी विकास के लिए प्रयासरत रहेंगे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement