मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

जहर खाकर दी जान

10:13 AM Sep 28, 2024 IST

सोलन, 27 सितंबर (निस)
सोलन जिला के अर्की थाना क्षेत्र में जहरखुरानी का शिकार हुए व्यक्ति ने दम तोड़ दिया है। मृतक की पहचान अर्की के बातल गांव निवासी 42 वर्षीय मनीष कुमार के रूप में हुई है। पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार 25 सितंबर के अर्की थाने की पुलिस को सूचना मिली थी कि सिविल अस्पताल अर्की में एक व्यक्ति को जहरखुरानी की अवस्था में सिविल अस्पताल अर्की लाया गया है। थाना अर्की की पुलिस टीम सिविल अस्पताल अर्की पहुंची जहां पर बातल गांव निवासी 42 वर्षीय मनीष कुमार को उपचाराधीन पाया गया। मनीष की हालत की काफी नाजुक थी जिस पर उसे आगामी उपचार हेतू आईजीएमसी शिमला रैफर कर दिया गया। इसी दिन आईजीएमसी में उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मृतक के परिजनों व अन्य गवाहों से पूछताछ की और शव को आईजएमसी शिमला में ही पोस्टमार्टम कराया गया।
इसके बाद मृतक के शव को अन्तिम दाह संस्कार हेतू उसके परिजनों को सौपा गया। फिलहाल यह पता नहीं चल सका है कि मनीष ने विषपान क्यों किया।

Advertisement

Advertisement