मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कार्यालयों पर कर्मचारियों की गेट मीटिंग, प्रदर्शन 22 से

09:01 AM Aug 19, 2024 IST

यमुनानगर,18 अगस्त (हप्र)
प्रदेश के सरकारी विभागों में कार्यरत नियमित व अनियमित कर्मचारियों की लम्बित मांगों को पिछले 10 वर्षों से लगातार अनदेखी व मांगों के समाधान करने की बजाए कर्मचारियों का दमन करके उनके बीच फूट डालने कार्य सरकार करती रही है। इसके विरोध में सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा संबंधित अखिल भारतीय राज्य सरकारी कर्मचारी महासंघ के आह्वान पर राज्य के कर्मचारी आंदोलन करेंगे।
जिला सचिव गुलशन भारद्वाज ने बताया कि कर्मचारियों की मांगों के संदर्भ में सरकार को पत्र लिखने के बावजूद सरकार ने कोई समाधान करने का प्रयास नहीं किया गया , जिस कारण से कर्मचारियों में लगातार असंतोष की भावना उमड़ रही है। इसी के चलते सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा ने प्रदेश सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ 22-23 अगस्त को सभी सरकारी कार्यालयों पर गेट मीटिंगों का आयोजन करके सरकार के खिलाफ कड़ा विरोध दर्ज कराने का निर्णय लिया है। उसके उपरांत 25 अगस्त को रोहतक में राज्य कार्यकारिणी की बैठक बुलाकर आगे की रणनीति की घोषणा की जाएगी।
बैठक में एसकेएस कोषाध्यक्ष सतीश कुमार, ब्लॉक साडोरा से पवन शर्मा, राजेश कुमार, विक्रम, नगर पालिका कर्मचारी संघ हरियाणा से महासचिव मांगेराम तिगरा, प्रवेश परोचा, पपला , अग्निशमन विभाग से रिंकू कुमार, विजेंद्र सिंह, वीरेंद्र धीमान स्वास्थ्य से विजय कुमार, अनिल जुड़ा, मैकेनिकल-41 से किशोर कुमार, प्रेम प्रकाश, मेवा राम, राजबीर, अध्यापक संघ से संजय कंबोज दिनेश कुमार मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement