For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कांग्रेस की सरकार बनने पर 500 रुपये होगा गैस सिलेंडर

06:44 AM Aug 29, 2023 IST
कांग्रेस की सरकार बनने पर 500 रुपये होगा गैस सिलेंडर
करनाल में सोमवार को आजादी गौरव यात्रा के दौरान ग्रामीणों को संबोधित करते कांग्रेस के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष सुरेश गुप्ता। -हप्र
Advertisement

करनाल, 28 अगस्त (हप्र)
हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष सुरेश गुप्ता की ‘आजादी गौरव यात्रा’ का काछवा गांव, चांद सराय व मंगल कालोनी में जोरदार स्वागत किया गया। लोगों ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर फूल बरसाए। यात्रा का आगाज राजीव गांधी की जयंती के दिन किया गया था। सुरेश गुप्ता कार्यकर्ताओं के साथ डोर टू डोर पहुंचे और ग्रामीणों की समस्याओं व शिकायतों को सुना।
सुरेश गुप्ता ने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर रसोई गैस सिलेंडर 500 रुपए में उपलब्ध करवाया जाएगा। छह हजार रुपए मासिक पेंशन देंगे। प्रॉपर्टी आईडी को खत्म कर दिया जाएगा। युवाओं को रोजगार देने के लिए खास योजना लागू की जाएगी। उन्होंने कहा कि हरियाणा में गठबंधन की सरकार हर मोर्चे पर फेल रही है। विकास नहीं बल्कि हरियाणा को बर्बादी की रास्ते पर लेकर जा रही है। सीएम मनोहर लाल से मांग करते हैं कि युवाओं को रोजगार देने के वादे को पूरा करें। बाढ़ प्रभावित किसानों को 50 हजार रुपए प्रति एकड़ के हिसाब से मुआवजा दिया जाए। बाढ़ से जिन लोगों की मौत हुई, उनके परिवारों को 25 लाख रुपए दिए जाएं।
जनसंपर्क अभियान के दौरान सुखराम बेदी, जोगिंद्र वाल्मीकि, संजीव कांबोज, राजिंद्र नंबरदार, अखिलेश गौतम, ओमप्रकाश सलूजा, किरणपाल गर्ग, डा. चंद्रमणि नारंग, राजेश पधाना, नरेश, सर्वजीत, भीम, दिलबाग, विजय सैनी, अशोक दुग्गल, राजकुमार धानक, नीतिन खन्ना, राम कुमार कश्यप, दिलीप कुमार, कालीचरण, टोनी कक्कड़, बिट्टू संधु, रिंकल दाबड़ा व शम्मी खोड़े मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement