मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

गांधी जयंती: क्विज और गेंद उठाने की प्रतियोगिता में बच्चों ने दिखाया हुनर

12:39 PM Oct 03, 2024 IST

गोविंद विहार स्पोर्ट्स क्लब ने किया कार्यक्रम का आयोजन

ट्रिब्यून न्यूज सर्विस
चंडीगढ़, 3 अक्तूबर
गांधी जयंती के अवसर पर गोविंद विहार स्पोर्ट्स क्लब द्वारा सोसाइटी के पार्क में बच्चों के लिए एक क्विज प्रतियोगिता और गेंद उठाने की प्रतियोगिता आयोजित की गई। क्लब की ऑर्गनाइज़र जी चेलप्पा ने जानकारी दी कि विभिन्न आयु वर्ग के कुल 46 बच्चों ने इस प्रतियोगिता में हिस्सा लिया। कुल 12 विजेता बच्चों को क्लब की ओर से मेडल देकर सम्मानित किया गया।

Advertisement

मेडल वितरण का कार्य पूर्व एमसी हेमंत बहुगुणा और वरिष्ठ सदस्य प्रदीप वधावन ने किया। चेलप्पा ने बताया कि इस कार्यक्रम का आयोजन सीमा गुलाटी, सुमन राणा, पूजा, मोनिका, पार्वती, पूनम अग्रवाल और कविता के सहयोग से संभव हुआ, जिसे सोसाइटी के लोगों द्वारा काफी सराहा गया।

Advertisement

इस तरह के कार्यक्रमों के आयोजन के कुछ लाभ यह हैं कि बच्चों को एक प्लेटफॉर्म मिलता है जहां वे अपनी प्रतिभा दिखा सकते हैं, और ये प्रतियोगिताएं बच्चों के मानसिक और शारीरिक विकास में सहायक होती हैं। हालांकि, इस तरह के आयोजन में सही योजना और उचित समय प्रबंधन आवश्यक है ताकि सभी बच्चे भागीदारी कर सकें और आयोजन में समन्वय बना रहे।

आयोजन के अंत में चेलप्पा ने सोसाइटी के लोगों और अपनी टीम का धन्यवाद किया और यह भी घोषणा की कि क्लब बाल दिवस और नए साल पर इसी तरह के और कार्यक्रमों का आयोजन करेगा, जो बच्चों और माता-पिता के बीच काफी लोकप्रिय हैं।

Advertisement