For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

गन्नौर विस सीट का चुनाव नेता व बेटा के बीच : देवेंद्र कादियान

10:10 AM Aug 29, 2024 IST
गन्नौर विस सीट का चुनाव नेता व बेटा के बीच   देवेंद्र कादियान
गन्नौर में आयोजित सभा में पहुंचने पर देवेंद्र कादियान का स्वागत करती महिलाएं। -हप्र

गन्नौर (सोनीपत), 28 अगस्त (हप्र)
भाजपा युवा नेता देवेंद्र कादियान ने कहा कि गन्नौर में चुनाव दो पार्टियों के बीच नहीं है बल्कि दो विचारधाराओं और नेता व बेटा के बीच है। नेता वो जिसने चुनिंदा लोगों को ही फायदा पहुंचाने का काम किया है। बेटा वो जो हर किसी के साथ खड़ा है। बिना किसी पद के भी लोगों की सेवा की है।
ये बातें देवेंद्र कादियान ने मंगलवार देर शाम को शहर के रेलवे पार्क में आयोजित जनसभा में कही। इससे पहले कादियान गांव सरढ़ाना में ग्रामीणों से रूबरू होकर समर्थन मांगा। कादियान ने गन्नौर की सभा में कहा कि वे हलके में जनता के बीच रहकर विकास करवाने में यकीन रखते हैं। अगर जनता ने उन्हें ताकत दी तो वे सभी वर्गों का बिना किसी भेदभाव के विकास कराएंगे।
मार्केट कमेटी के पूर्व चेयरमैन रामफल सैनी ने कहा कि देवेंद्र कादियान बेटियों को फ्री में कोचिंग देने, फ्री एम्बुलेंस सेवा उपलब्ध कराने समेत अनेक कार्य कर रहे हैं। यह सब आज तक किसी नेता ने नहीं करके दिखाया। हमें किसी नेता को चुनने को जरूरत नहीं है, सिर्फ उसे ही चुने जो हमारे बीच से निकल कर आया है।
इस मौके पर नपा वाइस चेयरमैन दिनेश अदलखा, पूर्व नपाध्यक्ष ईश्वर कश्यप, पार्षद नरेश वर्मा, अशोक सैनी, वीरेंद्र सरपंच, रामधारी खोखर, ओमप्रकाश, रामफल सैनी, पार्षद वरुण जैन, शमशेर सैनी, सुनील, रामचंद्र नंबरदार, टिंकू प्रधान, गुरमेल सरपंच, नरेंद्र यादव, सतपाल आदि मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement