For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

पूर्व सीएम जयराम की अगुवाई में रोष रैली, नारेबाजी

07:01 AM Mar 28, 2024 IST
पूर्व सीएम जयराम की अगुवाई में रोष रैली  नारेबाजी
भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत के समर्थन में पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की अगुवाई में रैली निकालते भाजपा कार्यकर्ता।
Advertisement

मंडी, 27 मार्च (निस)
फिल्म अभिनेत्री एवं मंडी संसदीय सीट से भाजपा की प्रत्याशी कंगना रनौत के खिलाफ कांग्रेस नेत्री सुप्रिया श्रीनेत के सोशल मीडिया हैंडल से की गई कथित अभद्र टिप्पणी को लेकर भाजपा ने मंडी जिला मुख्यालय पर कांग्रेस के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया और शहर में एक रोष रैली निकाली। इसमें पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर विशेष रूप से मौजूद रहे।
जयराम ठाकुर ने कहा कि मंडी की बेटी के अपमान का बदला न सिर्फ मंडी बल्कि पूरे प्रदेश और देश की जनता लेगी। जयराम ठाकुर ने कहा कि आज कांग्रेस नेत्री यह कह रही हैं कि उनके सोशल मीडिया अकाउंट का एक्सेस बहुत से लोगों के पास है। यदि ऐसा है तो जिसने यह पोस्ट डाली उसके खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाई क्यों नहीं की गई है।
उन्होंने बताया कि इस संदर्भ में महिला आयोग के माध्यम से चुनाव आयोग को शिकायत भेजी गई है और चुनाव आयोग से जल्द से जल्द दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है।
वहीं जयराम ठाकुर ने भाजपा से बागी हो रहे नेताओं पर बोलते हुए कहा कि चुनावों के दौरान कुछ लोगों का नाराज होना स्वभाविक है। ऐसे लोगों के साथ वार्ता की जा रही है और जल्द ही सभी को मना लिया जाएगा।
इस मौके पर उनके साथ मंडी संसदीय क्षेत्र के प्रभारी एवम पूर्व मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर, भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत के पिता अमरदीप सिंह रनौत, भाजपा के सभी विधायक अनिल शर्मा, राकेश जंबाल, विनोद कुमार, सुरेंद्र शौरी, इंद्र सिंह गांधी, प्रकाश राणा, दलीप ठाकुर, दीप राज, पूर्ण चंद, जिलाध्यक्ष मंडी निहाल चंद शर्मा, जिलाध्यक्ष सुंदरनगर पूर्व विधायक हीरालाल, प्रदेश उपाध्यक्ष पायल वैद्य सहित वरिष्ठ पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×