For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

विकास कार्यों पर लगा फुल स्टाप : हिम्मत सिंह

09:02 AM Aug 20, 2024 IST
विकास कार्यों पर लगा फुल स्टाप   हिम्मत सिंह
अम्बाला शहर में सोमवार को हरियाणा मांगे हिसाब अभियान में एक जनसभा को संबोधित करते हिम्मत सिंह। -हप्र

अम्बाला शहर, 19 अगस्त (हप्र)
युवा कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव हिम्मत सिंह ने हरियाणा मांगे हिसाब के तहत जनसंपर्क करते हुए कहा कि भाजपा ने प्रदेश का भट्ठा बैठा दिया। हरियाणा में बेरोजगारी, महंगाई, अपराध और नशा तो नॉन स्टॉप तेजी से बढ़ रहे हैं जबकि विकास कार्यों पर फुल स्टॉप लगा हुआ है। जनता को ग़ुमराह करने के लिए चुनाव के वक्त भाजपा ने झूठी घोषणाएं की और उन्हें भी आचार संहिता की भेंट चढ़ा दिया।
अम्बाला शहर से कांग्रेस टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ चुके युवा नेता हिम्मत सिंह हरियाणा मांगे हिसाब के तहत शहर के विभिन्न इलाकों में जनसंपर्क कर रहे हैं। उन्होंने हरियाणा में चुनाव के ऐलान का स्वागत करते हुए कहा कि हरियाणा की जनता इस शुभ दिन का बेसब्री से इंतजार कर रही थी। आखिर वो घड़ी आ ही गई, अक्तूबर 4, बीजेपी बाहर। उन्होंने कहा कि बेशक चुनावी वायदे करने में नायब सरकार ने पिछले सारे रिकार्ड तोड़ दिए हैं लेकिन वास्तविकता यही है कि अम्बाला शहर में पिछले 10 साल में घोषित एक भी प्रोजेक्ट पूरा नहीं हो पाया।
इस दौरान उमड़ी भारी भीड़ को देखकर हिम्मत सिंह ने कहा कि भाजपा के दिन पूरे हो चुके हैं। भाजपा सरकार ने किसान, मजदूर, व्यापारी, कर्मचारी, खिलाड़ियों, सरपंच, आंगनवाड़ी वर्कर, आशा वर्कर समेत स्कूली बच्चों तक को अपने हक की आवाज उठाने के लिए सडक़ों पर आना पड़ा। न्याय मांग रही ओलंपिक पदक जीतने वाली खिलाड़ी बेटियों को दिल्ली की सडक़ों पर घसीटा गया। आज जब खिलाड़ी पदक जीतकर देश लौटे हैं तो बीजेपी के मंत्री उनके साथ फोटो खिंचवा रहे हैं। अभियान के दौरान हिम्मत ने नागरिकों को कांग्रेस के चुनावनी वायदों की विस्तार से जानकारी देते हुए कहा कि कांग्रेस उतने ही वायदे करती है जितने वह पूरा कर सके।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×