For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

ममता किस से मांग रही हैं न्याय, खुद मुख्यमंत्री, गृहमंत्री व स्वास्थ्य मंत्री

10:20 AM Aug 30, 2024 IST
ममता किस से मांग रही हैं न्याय  खुद मुख्यमंत्री  गृहमंत्री व स्वास्थ्य मंत्री
रोहतक में बृहस्पतिवार को पत्रकारों से बातचीत करती सांसद बांसुरी स्वराज। -निस

रोहतक, 29 अगस्त (निस)
दिल्ली से भाजपा सांसद बांसुरी स्वराज ने कोलकाता की घटना को लेकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वे ही खुद राज्य की मुख्यमंत्री, गृहमंत्री व स्वास्थ्य मंत्री हैं, फिर किस से न्याय मांग रही हैं। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी केवल धरना प्रदर्शन में विश्वास रख रही हैं, जबकि एक मुख्यमंत्री होने का कर्तव्य नहीं निभा रही हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि ममता बनर्जी की सरकार व प्रशासन सबूत मिटाने में लगा हुआ है। वे किस दोषी को बचाने का प्रयास कर रहे हैं। जिस तरह की चेतावनी ममता बनर्जी ने दी है तो क्या एक मुख्यमंत्री को इस तरह की बात करना शोभा देता है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने तो मणिपुर मामले को बड़ी संवेदनशीलता के साथ कंट्रोल किया था। बांसुरी स्वराज बृहस्पतिवार को शहीद मदन लाल ढींगरा कम्युनिटी सेंटर में महिलाओं के जिला स्तर के सम्मेलन को संबोधित कर रही थीं। उन्होंने कहा कि मातृशक्ति ने हरियाणा में तीसरी बार कमल खिलाने की ठान ली है।
बाद में पत्रकारों से बातचीत करते हुए भाजपा सांसद ने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अपनी ड्यूटी को सही तरीके से निभाने में असफल रही हैं। उन्होंने कहा कि ममता बताएं कि वह खुद प्रदेश की मुख्यमंत्री, गृहमंत्री व स्वास्थ्य मंत्री हैं, फिर किस से न्याय मांग रही हैं।
इस मौके पर उन्होंने हरियाणा की नायब सरकार की भी जमकर तारीफ की। सम्मेलन में पूर्व मंत्री मनीष कुमार ग्रोवर, सुनीता दांगी, रेणु डावला, रणवीर ढाका, गायत्री देवी, अर्चना ठाकुर, ज्योत्सना रोहिला, मीनू धनखड़, आशा शर्मा, सरिता नारायण सहित बड़ी संख्या में महिला कार्यकर्ता मौजूद रहीं।

Advertisement

Advertisement
Advertisement