मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

शराब कारोबारी की हत्या मामले में दोस्त गिरफ्तार

10:41 AM Mar 14, 2024 IST
Advertisement

सोनीपत, 13 मार्च (हप्र)
मुरथल स्थित गुलशन ढाबे की पार्किंग में हमलावरों की गोलियों का शिकार हुए शराब कारोबारी सुंदर मलिक की हत्या में पुलिस ने उसके दोस्त को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि दोस्त हत्या के षड्यंत्र में शामिल था। गिरफ्तार आरोपी गांव कैलाना निवासी सन्नी उर्फ फौजी है। पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर 9 दिन के रिमांड पर लिया है। आरोप है कि घटना से एक दिन पहले भी वह सुंदर मलिक के साथ था और उसने ही लोकेशन की जानकारी हमलावरों को दी थी।
मूलरूप से गांव सरगथल फिलहाल पटेल नगर निवासी शराब कारोबारी सुंदर मलिक उर्फ सुंदरा (36) शनिवार रात करीब 10 बजे गुलशन ढाबे की पार्किंग में अपनी स्कॉर्पियो गाड़ी लेकर आया था। वह रात को गाड़ी में ही सो गया था। रविवार सुबह साढ़े 8 बजे होंडा अमेज कार में साथी संग आए दो युवकों ने पार्किंग में ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर सुंदर की हत्या कर दी थी। शराब के कारोबार में आने से पहले सुंदर मलिक उर्फ सुंदरा कुख्यात नीतू दाबोदिया गैंग का शार्प शूटर रहा था। पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त की गई कार को खेवड़ा-झुंडपुर रोड पर लावारिस हालत में बरामद किया था। वह दिल्ली से चोरी की गई थी।
पुलिस ने मामले में जांच का दायरा बढ़ाया तो सुंदर के दोस्त गांव कैलाना निवासी सन्नी उर्फ फौजी पर शक गहरा गया। उसे कुराड़ मोड़ से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूछताछ में पता लगा कि सन्नी शनिवार को सुंदर मलिक के साथ था। उसने रात को उसकी गाड़ी में जीपीएस रख दिया था। जिसकी लोकेशन हमलावरों को दे दी थी। बाद में वह बहाना बनाकर वहां से चला गया था। उसका इंतजार कर सुंदर गाड़ी में ही सो गया था। जिसके बाद हमलावरों ने उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने उसे 9 दिन के रिमांड पर लिया है।
पुलिस जांच में सामने आया है कि आरोपी का आपराधिक रिकॉर्ड रहा है। उस पर अवैध शस्त्र अधिनियम, फरीदाबाद में रंगदारी मांगने, दिल्ली के महरौली में हत्या व हत्या की कोशिश तथा दिल्ली के नेब सराय में लूट का मामला दर्ज है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement