For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कांग्रेस का बैंक अकाउंट फ्रीज करना अलोकतांत्रिक: मेहता

07:49 AM Feb 18, 2024 IST
कांग्रेस का बैंक अकाउंट फ्रीज करना अलोकतांत्रिक  मेहता
Advertisement

अम्बाला, 17 फरवरी (हप्र)
अखिल भारतीय कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं हरियाणा प्रदेश के पूर्व सूचनायुक्त अशोक मेहता ने कहा कि कांग्रेस का बैंक अकाउंट फ्रीज करना अलोकतांत्रिक व असंवैधानिक है। उन्होंने कहा कि हर दिन कांग्रेस नेता खरीदना, सारे विपक्षियों को जेल भेजने, ईडी लगाकर विपक्षी नेताओं को भाजपा ज्वाइन करवाना सरासर धक्केशाही है। उन्होंने कहा कि भाजपा हार के डर से इस तरह कार्य कर रही है।
उन्होंने कहा कि कहा कि सरकार द्वारा राज्यों की सीमाओं पर नाके लगाने व भारत बंद के कारण आम जरूरत के सामान की आवाजाही रुक गई है। 6 दिनों से रास्ता बंद होने के कारण हरियाणा, पंजाब, हिमाचल, यूपी व जम्मू कश्मीर आदि राज्यों में लगभग 12000 से ज्यादा ट्रक राज्यों के अलग-अलग हिस्सों में फंसे हुए हैं, जिसके कारण ट्रांसपोर्टरों ने माल की बुकिंग करनी बंद कर दी है। रास्तों रुके होने के कारण सब्जी, फल व खाद्य सामग्री के कीमतों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। ऐसे में आम लोगों को इसका खमियाजा भुगतना पड़ रहा है।
उन्होंने कहा कि रास्ते बंद होने के कारण हरियाणा में फुटवियर, हैंडलूम, ऑयल मील व छोटे-बड़े उद्योगों पर बुरा असर पड़ा है। सरकार को व्यापारी, उद्योगपति व श्रमिकों की समस्या को समझते हुए किसानों की समस्या का समाधान करके रास्ते खोलने चाहिए। उन्होंने कहा कि सरकार को किसानों से किए हुए वादों को पूरा करके आंदोलन को जल्द समाप्त करवाना चाहिए।

Advertisement

Advertisement
Advertisement