For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

आंखों के मरीजों के नि:शुल्क किए जाएंगे ऑपरेशन : देवेंद्र बबली

03:56 PM Aug 09, 2022 IST
आंखों के मरीजों के नि शुल्क किए जाएंगे ऑपरेशन   देवेंद्र बबली
Advertisement

टोहाना, 8 अगस्त (निस)

केबिनेट मंत्री देवेंद्र सिंह बबली ने अपने जन्मदिन के अवसर पर भूना रोड बैंक कॉलोनी में आंखों के नि:शुल्क चैकअप व ऑपरेशन के लिए रजिस्ट्रेशन कार्य का शुभारंभ किया।

Advertisement

उन्होंने कहा कि आंखों की बीमारियों से पीड़ित मरीजों के ऑपरेशन मुफ्त किए जाएंगे। उन्होंने समस्त क्षेत्रवासियों से अपील कि जरुरतमंद व्यक्तियों को जागरूक कर ज्यादा से ज्यादा लाभ उठाया जाए। केबिनेट मंत्री देवेंद्र सिंह बबली ने बताया कि उन्होंने कैप्टन उमराव सिंह के नाम से संगठन बनाया है, जिसके तहत आंखों का फ्री चैकअप के लिए रजिस्ट्रेशन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जरूरतमंद लोग अगले 45 दिन तक रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। उन्होंने सभी क्षेत्रवासियों से अपील करते हुए कहा कि उनके परिचित कमजोर नजर वाले व्यक्तियों का ऑपरेशन के लिए रजिस्ट्रेशन करवाएं।

उन्होंने कहा कि अनुभवी नेत्र विशेषज्ञ और सेवाभावी टीम निरंतर जनसेवा में लगी है। नि:शुल्क चश्मे और दवाएं वितरित की जा रही हैं। ऑपरेशन योग्य रोगियों के ऑपरेशन भी नि:शुल्क कराये जाएंगे। इस अवसर पर मनोज बबली, पार्षद सतीश पूरी, सतनाम ठेकेदार, जोनी मेहता, रमेश गोयल, ओम प्रकाश, बलदेव ग्रोहा, पूर्व पार्षद राजू ठकराल, नेतराम डाबला सहित बड़ी संख्या में नागरिक मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×