मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

खुड्डा अलीशेर गुरुद्वारा दुख निवारण साहिब में फ्री हेल्थ चेकअप कैंप का आयोजन

10:00 AM Aug 02, 2024 IST
Advertisement

चंडीगढ़, 2 अगस्त (ट्रिन्यू)

गांव खुड्डा अलीशेर स्थित गुरुद्वारा दुख निवारण साहिब में डॉ. गुरविंदर सिंह बल और बल परिवार की ओर से सरदार बलकार सिंह बल की प्रेमपूर्ण स्मृति और पुण्य तिथि पर फ्री हेल्थ चेकअप कैंप का आयोजन किया गया। कैंप की शुरुआत से पहले सुखमनी साहिब के पाठ का आयोजन किया गया।

Advertisement

चिकित्सा शिविर में लोगों को मुफ्त एक्सरे, मुफ्त रक्त जांच प्रदान की गईं। डॉक्टर गुरविंदर सिंह बल द्वारा लोगों की स्वास्थ्य जांच और उनकी बीमारी अनुसार उन्हें सलाह मशविरा व मुफ्त दवाईयों का भी वितरण किया गया।

डॉक्टर गुरविंदर सिंह बल ने इस स्वास्थ्य जांच शिविर में मदद के लिए गुरदयाल सिंह, जसविंदर सिंह, सरबजीत सिंह, दविंदर सिंह, प्रीत और खुड्डा अलीशेर की पूरी युवा टीम को विशेष धन्यवाद दिया।

डॉक्टर गुरविंदर सिंह बल ने बताया कि उनकी तरफ से पूर्व में भी इस प्रकार के स्वास्थ्य जांच शिविर आयोजित किए जा चुके हैं। निकट भविष्य में भी यह प्रक्रिया जारी रहेगी। डॉक्टर बल ने कहा कि वो स्वास्थ्य जांच शिविर के दौरान आने वाले लोगों को स्वास्थ्य फिटनेस के प्रति जागरूक रहने के लिए भी प्रेरित करते हैं।स्वस्थ मन स्वस्थ शरीर ही सुखी व तंदरुस्त जीवन का आधार है।

Advertisement
Tags :
Chandigarh Newsfree health checkup campचंडीगढ़ समाचारफ्री हेल्थ चेकअप कैंप
Advertisement