For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

बेटियों के लिए फ्री बस सुविधा शुरू

07:49 AM Jul 12, 2024 IST
बेटियों के लिए फ्री बस सुविधा शुरू
करनाल में बृहस्पतिवार को महिलाओं के लिए फ्री बस सेवा को हरी झंडी दिखाकर रवाना करते समाजसेवी सुशील कश्यप।-हप्र
Advertisement

करनाल, 11 जुलाई (हप्र)
महिलाएं, बेटियां के लिए नि:शुल्क यात्रा की सुिवधा प्रदान करने के लिए समाजसेवी सुशील कश्यप ने नारियल फोड़कर व हरी झंडी दिखाकर गांव मुड़ोगढ़ी से बस का शुभारंभ किया। बसें घरौंडा के विभिन्न गांवों से होते करनाल के कल्पना चावला राजकीय मेडिकल कॉलेज पर पहुंचेंगी। गांव मुड़ोगढ़ी पहुंचने पर ग्रामीणों ने समाजसेवी सुशील कश्यप का फूल मालाओं के साथ स्वागत किया।
समाजसेवी सुशील कश्यप ने बताया कि घरौंडा विधानसभा के गांव मुंडोगढ़ी से बहन बेटियों के लिए नि: निशुल्क बस सेवा शुरू की गई है, बस मुंडोगढ़ी से होते हुए गांव मुंडो गढ़ी से डेरा,सदर पुर पीर बिडोली, चौरा, केरवाली, अमृतपुर कला, भैणी, कुटैल, रावर व तारपुर से होते हुए करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज करनाल तक जाएगी। सुशील कश्यप ने बताया कि अब तक 2 बसों को शुरू किया जा चुका हैं, एक बस ओर जल्द ही शुरू कर दी जाएगी। घरौंडा के दूर दराज उन गांवों में जहां परिवहन की सबसे ज्यादा दिक्कतें हैं। वहां पर बसों को चलाया गया हैं। इन बसों के शुरू होने से महिलाओं, बेटियों को काफी लाभ पहुंचेगा। वे अपने-अपने गांवों से करनाल शहर आकर अपना काम या पढ़ाई कर सकेंगी।
उन्होंने कहा कि समाजसेवा सबसे बड़ी सेवा मानी गई हैं, सभी को समाजसेवा के कार्यों में बढ़चढ़कर भाग लेना चाहिए। व्यक्ति तो अपनी दिनचर्या से कुछ समय निकालकर समाजिक कार्यों में लगाना चाहिए। उन्होंने कहा कि बसों को शुरू करने के बाद घरौंडा के हर गांव में नि:शुल्क आटा चक्की को शुरू करवाया जाएगा। इस अवसर पर उनके साथ कांग्रेस के कार्यकारी प्रदेशाध्यक्ष (ओबीसी सेल) करता कश्यप, प्रवीन कश्यप प्रदेश संयोजक व प्रभारी पानीपत ओबीसी सेल, अंकुर फोगाट, अमर जीत बाज़ीगर, सुशील बरसत, राजेश कश्यप, सरपंच सुलेमान, नाजिम, राकेश कुमार, राजेश पिंगली, बलजिंदर सिंह, अफीब, गुलशन कश्यप, शिशपाल सहित अन्य ग्रामीण मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×