मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

ठाणे की कंपनी के दो निदेशकों पर धोखाधड़ी का केस

09:14 AM Nov 19, 2023 IST

जींद, 18 नवंबर(हप्र)
महाराष्ट्र के ठाणे की एवरन्यू बिजनेस सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के दो निदेशकों संतोष गिरीमल्लप्पा हलगाली और मेघा मंगेश लाबदे के खिलाफ जींद शहर थाना में धोखाधड़ी का मामला दर्ज हुआ है। जींद के पुराने बस स्टैंड के पास की शास्त्री मार्केट में इको सिस्टम प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के निदेशक पुनीत बत्रा ने शहर थाना पुलिस को दी शिकायत में कहा कि 2019 से वे कार्पोरेट सॉल्यूशन, एम्प्लॉय रिवार्डिंग फॉर कार्पोरेट्स और ब्रांड वाउचर की बैंक प्रीपेड सॉल्यूशन का काम कर रहा है। बिजनेस के सिलसिले में उसका संपर्क महाराष्ट्र के ठाणे की एवरन्यू बिजनेस सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड के उपरोक्त दोनों निदेशकों से हुआ। ठाणे की कंपनी के निदेशकों ने उससे पैसे लेकर काम करवाना शुरू किया।
अप्रैल 2022 तक काम ठीक चलता रहा, लेकिन बाद में ठाणे की कंपनी ने उससे काम के लिए पैसे लेने के बावजूद काम नहीं किया। उसने ठाणे की एवरन्यू बिजनेस सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड के बैंक खाते में 26 अप्रैल 2022 को 10 लाख रुपए और 29 अप्रैल 2022 को 30 लाख रुपए की राशि ट्रांसफर करवाई। इस राशि के बदले ठाणे की कंपनी ने उसका काम नहीं किया। पैसे वापस मांगे तो लौटाने से मना कर दिया। जब उसने पैसे के लिए जोर दिया तो उसे जान से मारने की धमकी दी गई। शहर थाना पुलिस ने जींद के पुनीत बत्रा की शिकायत पर महाराष्ट्र के ठाणे की उपरोक्त कंपनी के दोनों निदेशकों संतोष गिरीमल्लप्पा हलगाली और मेघा मंगेश लाबदे के खिलाफ धोखाधड़ी समेत अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी है।

Advertisement

Advertisement