मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

वाहनकी चपेट में आकर चार वर्षीय बच्ची की मौत

10:25 AM Jun 10, 2024 IST

जगाधरी, 9 जून (निस)
जगाधरी की ग्रीन विहार कालोनी में बीती शाम गली में खेल रही करीब चार वर्षीय बच्ची को टाटा एस गाड़ी ने टक्कर मार दी, जिससे बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई। अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।
पुलिस को दी शिकायत में उत्तर प्रदेश के जिला बिजनौर के गांव कासमपुर निवासी जीशान खान ने बताया कि वह इस समय ग्रीन विहार कालोनी जगाधरी में परिवार के साथ किराये पर रहता है। उसके पास दो लड़कियां व तीन लड़के हैं। उसने बताया कि शनिवार शाम करीब पौने आठ बजे उसकी पत्नी सायरा का उसके पास फोन आया कि उसकी चार साल की बेटी इमरा खातून गली में खेल रही थी।
तभी गली में एक चालक टाटा एस गाड़ी तेज गति से चलाते हुए आया। उसमें गाय लोड थीं। सायरा ने बताया कि वाहन चालक ने गली में खेल रही इमरा खातून को टक्कर मार दी, जिससे उसको गंभीर चोट आई। इमरा को उनका पड़ोसी आसिफ तुरंत बाइक पर उपचार के लिए सरकारी अस्पताल जगाधरी लेकर गया। अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी बेटी की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे लेकर वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Advertisement

Advertisement