For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

खेल नर्सरी की चार खिलाड़ियों का वॉलीबाल एशियाई चैंपियनशिप कैंप के लिए चयन

09:00 AM May 07, 2024 IST
खेल नर्सरी की चार खिलाड़ियों का वॉलीबाल एशियाई चैंपियनशिप कैंप के लिए चयन
खुशी अपने माता-पिता के साथ।, प्रेरणा रावल, मोनिका, तनु राठी
Advertisement

पानीपत, 6 मई (हप्र)
बैंगलोर के साई नेताजी सुभाष साउथन सेंटर में वॉलीबाल एशियाई चैंपियनशिप-2024 कैंप के लिए 30 अप्रैल से लेकर 2 मई तक ट्रायल का आयोजन किया गया। इसमें पानीपत के नव ज्योति मॉडल स्कूल की वॉलीबाल खेल नर्सरी की चार खिलाड़ियों का कैंप के लिए चयन हुआ है।
वहीं, स्कूल के चेयरमैन राजेश शर्मा ने सोमवार को जानकारी देते हुए बताया कि पानीपत के जिला खेल अधिकारी सतेद्र कुमार के मार्गदर्शन में वॉलीबाल कोच सनी चौधरी व खिलाड़ियों की कड़ी मेहनत की बदौलत खेल नर्सरी की चार खिलाड़ियों का चयन वॉलीबॉल एशियाई चैंपियनशिप 2024 कैंप के लिए होने पर जिलाभर में खुशी का माहौल है। उन्होंने बताया कि 18 वर्ष आयु वर्ग में पानीपत के गांव गोयला खुर्द की प्रेरणा रावल पुत्री विकास कुमार, 20 वर्ष आयु वर्ग में सोनीपत के गांव समस्तपुर गामड़ा निवासी मोनिका पुत्री सुनील, यूपी बागपत के गांव सुजती निवासी तनु राठी पुत्री युद्धवीर राठी और दिल्ली निवासी खुशी पुत्री प्रवीण कुमार तोमर का चयन हुआ है।
शर्मा ने बताया कि ये चारो महिला खिलाड़ी गांव जलालपुर प्रथम स्थित नव ज्योति मॉडल स्कूल की महिला वॉलीबॉल खेल नर्सरी में लगातार अभ्यास कर रही है। वहीं स्कूल प्रधानाचार्य रेखा शर्मा ने कैंप के लिये चयनित खिलाड़ियों को बधाई दी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×