मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

Murder in train: शिकागो में ब्लू लाइन ट्रेन में चार लोगों की गोली मारकर हत्या

09:44 AM Sep 04, 2024 IST
मौके पर पहुंची पुलिस। सोशल मीडिया वीडियो ग्रैब

फॉरेस्ट पार्क, चार सितंबर (एपी)

Advertisement

Murder in train: शिकागो में ‘ब्लू लाइन ट्रेन' में चार लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी। गोलीबारी की यह घटना शिकागो के फॉरेस्ट पार्क पर ब्लू लाइन ट्रेन पर सोमवार सुबह करीब साढ़े पांच बजे हुई। फॉरेस्ट पार्क शिकागो शहर से लगभग 16 किलोमीटर पश्चिम में स्थित एक उपनगर है।

पुलिस के अनुसार इस घटना के सिलसिले में एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया गया है। अधिकारियों ने मंगलवार को 30 वर्षीय व्यक्ति पर हत्या का आरोप लगाया। फॉरेस्ट पार्क के मेयर रोरी होस्किन्स ने कहा कि ऐसा संदेह है कि जिन लोगों को गोली मारी गई उन लोगों ने हमलावर को देखा भी नहीं था।

Advertisement

होस्किन्स ने बताया, 'जब वे सो रहे थे, तब उन्हें गोली मारी गई।' कुक काउंटी के चिकित्सकीय परीक्षक कार्यालय ने बताया कि तीन पुरुष और एक महिला की मौत हो गई। फॅरेस्ट पार्क पुलिस ने कहा कि चारों वयस्क प्रतीत होते हैं।

होस्किन्स ने बताया कि हत्याकांड को अंजाम देकर संदिग्ध हमलावर फरार हो गया लेकिन वीडियो फुटेज की मदद से पुलिस ने उसे पकड़ लिया। अधिकारियों ने उसकी पहचान शिकागो के रन्नी एस. डेविस के रूप में की।

Advertisement
Tags :
blue line trainchicago ctaforest park chicagoHindi NewsInternational newsmurder on trainअंतरराष्ट्रीय समाचारट्रेन में हत्याफॉरेस्ट पार्क शिकागोब्लू लाइन ट्रेनशिकागो सीटीएहिंदी समाचार