For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कैथल के चार लोगों को कपिस्थल स्टार अवॉर्ड

08:52 AM Jun 11, 2024 IST
कैथल के चार लोगों को कपिस्थल स्टार अवॉर्ड
कैथल में विजेता बच्चों को पुरस्कार देते मुख्य अतिथि। -हप्र
Advertisement

कैथल, 10 जून (हप्र)
नच ले हरियाणा, फोक डांस प्रतियोगिता के फाइनल कार्यक्रम का आयोजन हनुमान वाटिका के हॉल में किया गया। सोशल एंड फोक कल्चर अवेयरनेस ऑर्गेनाइजेशन के प्रधान, लव डांस एकेडमी के संचालक लव शर्मा ने अतिथियों का स्वागत किया।
निर्णायक मंडल की भूमिका पंकज शर्मा कुरुक्षेत्र, मिस इप्सा समाना (पंजाब) से और मिस मानसी पटियाला ने निभाई। कार्यक्रम में मंच का संचालक ईवेंट मैनेजर गर्व शर्मा ने किया। आयोजक व सोशल एंड फोक कल्चर अवेयरनेस ऑर्गेनाइजेशन के प्रधान लव शर्मा ने कहा कि इस डांस कम्पीटिशन के फाइनल में सब जूनियर के 3 साल से 8 साल तक के 26 बच्चे, जूनियर कैटेगरी के 8 साल से 13 साल तक के 88 स्टूडेंट्स और 13 साल से 18 साल तक के 23 सीनियर स्टूडेंट्स ने भाग लिया। उन्होंने बताया कि सब जूनियर में सेजल सिरोही गायत्री स्कॉलर स्कूल से प्रथम स्थान पर रही, दूसरे स्थान पर मेरीगोल्ड पब्लिक स्कूल की स्टूडेंट जियाना रही, तीसरे स्थान पर नायरा दर्शन अकैडमी स्कूल की स्टूडेंट रही। सांत्वना पुरस्कार के लिए इंडस पब्लिक स्कूल की छात्रा तेजल और ओएसडीएवी पब्लिक स्कूल के स्टूडेंट अंशिका को चुना गया। जूनियर कैटेगरी में आईजी पब्लिक स्कूल की स्टूडेंट अनिका धीमान प्रथम स्थान पर रही, एसबीआई पब्लिक स्कूल की स्टूडेंट कामना दूसरे स्थान पर रही, कपिस्थल स्कूल की स्टूडेंट गुंजन तीसरे स्थान पर रही।
सांत्वना पुरुस्कार के लिए ग्लोबल इंटरनेशनल स्कूल खरकां की स्टूडेंट तान्या और इंडस पब्लिक स्कूल की स्टूडेंट नूर नरवाल को चुना गया। फोक डांस प्रतियोगिता की सीनियर कैटेगरी में आरकेसडी पब्लिक स्कूल की छात्रा समृद्धि प्रथम स्थान पर रही, दूसरे स्थान पर कलायत से स्नेहा वर्मा रही, तीसरे स्थान पर आईजी पब्लिक स्कूल की छात्रा यशप्रीत कौर रही।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×