For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

अतिरिक्त उपायुक्त कार्यालय पर परिवार के 4 सदस्यों ने निगला जहर, हालत गंभीर

09:21 AM Apr 06, 2024 IST
अतिरिक्त उपायुक्त कार्यालय पर परिवार के 4 सदस्यों ने निगला जहर  हालत गंभीर
भिवानी में शुक्रवार को जहर निगलने वाले धर्मबीर को एंबुलेंस में अस्पताल ले जाते हुए।-हप्र
Advertisement

भिवानी, 5 अप्रैल (हप्र)
पुलिस कार्रवाई से नाराज मिताथल गांव के एक परिवार के चार सदस्यों ने भिवानी के अतिरिक्त उपायुक्त कार्यालय के पास सरल केंद्र के नजदीक जहर निगल लिया। जिसके बाद भिवानी के लघु सचिवालय में अधिकारी सकते में आ गए तथा तुरंत एंबुलेंस को बुलाकर इन्हे भिवानी के नागरिक अस्पताल भेजा गया, जहां गंभीर हालत को देखते हुए उन्हे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया।
भिवानी के डीएसपी अनूप सिंह ने बताया कि लघु सचिवालय के अंदर स्थित अतिरिक्त उपायुक्त कार्यालय के पास मिताथल निवासी धर्मबीर व उनकी पत्नी सुशीला व बेटी साक्षी व बेटे मोहित ने जहर निगल लिया, जिन्हें बेहोशी की हालत में अस्पताल ले जाया गया।
उन्होंने बताया कि इनका अपने परिवार में भाइयों के साथ जमीन का विवाद चल रहा था। इन्होंने असम में अपने बाग बेचकर एक माह पहले ही अपने गांव में शिफ्ट किया था, जहां उनका अपने परिवार के साथ प्लॉट व अन्य जमीन को लेकर विवाद था।
उन्होंने पत्रकारों द्वारा पूछे गए एक सवाल के जवाब में बताया कि तीन दिन पहले सदर थाना पुलिस में इन्होंने मामले के निपटान को लेकर शिकायत दी थी।
मिताथल निवासी ओमबीर ने बताया कि कल गांव में धर्मबीर के परिवार के साथ विवाद को लेकर पंचायत हुई थी।
ये चार भाई है जिनमें से एक की मृत्यु हो चुकी है। इस मामले में जब पंचायत हुई तो इनके एक भाई ने कह दिया था कि जो भी फैसला होगा, उसे मान्य होगा परन्तु फैसले को लेकर चल रही पंचायत के बीच से ही उठकर धर्मबीर चला गया। जिसके बाद आज यह घटनाक्रम हुआ है।

क्या कहते हैं चिकित्सक

सामान्य अस्पताल की डॉक्टर महिमा ने बताया कि उनके पास इमरजेंसी में चार लोग बेहोशी की हालत में आए थे। जिनमें धर्मबीर की आयु 48 वर्ष व सुशीला की आयु 38 वर्ष तथा बच्चों की आयु 15 व 17 वर्ष है। जिनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया। एंबुलेंस चालक संदीप ने बताया कि उन्हें सूचना मिलते ही वे तुरंत चिड़ियाघर रोड़ स्थित लघु सचिवालय में पहुंच गए थे तथा तुरंत ही लघु सचिवालय में तैनात कर्मचारियों की मदद से सामान्य अस्पताल में ले आए।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×