For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

पंचकूला में मनाया महिला कांग्रेस का स्थापना दिवस

08:43 AM Sep 16, 2024 IST
पंचकूला में मनाया महिला कांग्रेस का स्थापना दिवस
पंचकूला के सेक्टर-2 में रविवार को हरियाणा महिला कांग्रेस अध्यक्ष सुधा भारद्वाज की अध्यक्षता में आयोजित अखिल भारतीय महिला कांग्रेस के स्थापना दिवस समारोह में उपस्थित कार्यकर्ता और पदाधिकारी। -हप्र
Advertisement

पंचकूला, 15 सितंबर (हप्र)
हरियाणा महिला कांग्रेस अध्यक्ष सुधा भारद्वाज की अध्यक्षता में रविवार को सेक्टर-2 स्थित कार्यालय में अखिल भारतीय महिला कांग्रेस का स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया गया। इस दौरान पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को श्रद्धांजलि अर्पित की गई। इस मौके पर महिला कांग्रेस के कार्यकर्ता और पदाधिकारियों ने हिस्सा लिया।
सुधा भारद्वाज ने कहा कि महिला कांग्रेस ने अनेक महत्वपूर्ण संघर्ष किए हैं, जिनमें शिक्षा, स्वास्थ्य, और सामाजिक न्याय जैसे मुद्दे शामिल हैं। इसने न केवल महिलाओं की आवाज को मजबूत किया, बल्कि उनके अधिकारों के लिए कई बार अपनी आवाज़ बुलंद की है। सुधा भारद्वाज ने कहा कि आज ऐतिहासिक दिन है। हम महिलाओं की शक्ति, संघर्ष और उपलब्धियों को सलाम करते हैं। उन्होंने कहा कि महिला कांग्रेस की स्थापना ने भारतीय राजनीति में महिलाओं की सक्रिय भागीदारी की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम उठाया था। इसके माध्यम से महिलाओं ने समाज में अपने अधिकारों की मांग की और समानता की दिशा में एक नयी रोशनी डाली। इस अवसर पर आल इंडिया महिला कांग्रेस ऑब्जर्वर हरसिमरन, स्टेट जनरल सेक्रेटरी सुषमा खन्ना, स्टेट महासचिव माला नागरा, स्टेट उपाध्यक्ष चंचल शर्मा, जिला प्रधान सुनीता मान, जिला प्रधान सविता भी मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement