For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

मिले 20 कोराेना संक्रमित

12:15 PM Aug 28, 2021 IST
मिले 20 कोराेना संक्रमित
Advertisement

चंडीगढ़/पंचकूला, 27 अगस्त (नस)

Advertisement

शुक्रवार को ट्राईसिटी में कोरोना संक्रमित 20 रोगियों की पुष्टि हुई है, जिन्हें आइसोलेशन में रखा गया। पंचकूला में 4 संक्रमित मिले हैं जबकि मोहाली जिले में 10 पॉजिटिव नये मामले सामने आये हैं। चंडीगढ़ में 3 रोगी मनीमाजरा में मिले हैं, जिन्हें देखते हुए प्रशासन ने हाउसिंग काॅम्पलैक्स को फिर से कंटेनमेंट जोन बनाया गया। बताया गया कि संक्रमितों में 4 महिलाएं और 2 पुरुष शामिल हैं। अब चंडीगढ़ में 42 कोरोना सक्रिय मरीजों का इलाज चल रहा है।

पंचकूला : कोरोना संक्रमित 4 रोगी मिले

Advertisement

पंचकूला/चंडीगढ़ (नस) : पंचकूला में गुरुवार को कोरोना संक्रमित 4 रोगी मिले हैं। इनमें सेक्टर 11 से 56 साल की महिला और 24 साल की युवती, सेक्टर 15 में 32 साल की महिला और सेक्टर 21 में 28 वर्षीय पुरुष के सैंपल जांच में पाॅजिटिव पाये गये। पंचकूला में 14 सक्रिय मरीजों का इलाज चल रहा है।

मोहाली : 10 पॉजिटिव केस, 2 हुए स्वस्थ

मोहाली ( निस) : मोहाली जिले में शुक्रवार को कोविड-19 के 10 पॉजिटिव नये मामले सामने आए हैं जबकि 2 मरीजों ने कोविड को मात दी है। शुक्रवार को कोरोना पॉजिटिव आये मामलों में ढकोली से 5 केस मोहाली से 3 केस खरड़ व लालडू से 1-1 केस शामिल है।

अम्बाला : कोई नया मरीज नहीं

अम्बाला शहर (हप्र) : अम्बाला के लिए पिछले 24 घंटे राहत भरे रहे। इस दौरान न केवल 4 उपचाराधीन मरीजों को डिस्चार्ज कर दिया गया, वहीं कोरोना संक्रमण का कोई नया मामला सामने नहीं आया।

Advertisement
Tags :
Advertisement