For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा ने असीम गोयल को दिया खुला समर्थन

08:53 AM Sep 25, 2024 IST
पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा ने असीम गोयल को दिया खुला समर्थन
अम्बाला शहर में मंगलवार को विनोद शर्मा असीम गोयल का हाथ पकड़कर समर्थन का ऐलान करते हुए।-हप्र
Advertisement

अम्बाला शहर, 24 सितंबर (हप्र)
अम्बाला शहर में पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं हरियाणा जन चेतना पार्टी सुप्रीमों पंडित विनोद शर्मा ने भारतीय जनता पार्टी की ताकत और हौसले को दोगुना कर दिया। शहर में एक ही मंच पर हरियाणा और केंद्र की सियासत के कद्दावर नेताओं ने शहर में चुनावी माहौल को भाजपा प्रत्याशी असीम गोयल के पक्ष में मजबूत करने का काम किया।
आज अम्बाला शहर के सेक्टर 9 में स्थित अग्रवाल भवन में हरियाणा और केंद्र की सियासत के कद्दावर नेता केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद शर्मा और अम्बाला शहर से भाजपा प्रत्याशी असीम गोयल एक साथ एक ही मंच पर इकट्ठा हुए।
यहां विनोद शर्मा ने अपने सैकड़ों समर्थकों की मौजूदगी में भाजपा प्रत्याशी असीम गोयल को अपना खुला समर्थन देने का ऐलान किया। उन्होंने मंच से असीम गोयल का हाथ उठाकर उन्हें विजय का आशीर्वाद भी दे डाला।
कुमारी सैलजा के मुद्दे पर मंच से बोलते हुए विनोद शर्मा ने कहा कि ये कांग्रेस की मानसिकता है कि दलित, मजदूर, पिछड़ी जाति का व्यक्ति हरियाणा का मुख्यमंत्री न बने। वह कांग्रेस के प्रत्याशी निर्मल पर खूब बरसे। उन्होंने कहा कि निर्मल सिंह किस तरह की राजनीति करते हैं इस बात से सभी वाकिफ हैं। ये पूरे गांव में एक ही व्यक्ति को सरदार बनाकर रखते हैं और जिसे मन करता है उसे अंदर करवा देते हैं। आज ये कहीं हैं और उनकी बेटी कहीं दूसरी पार्टी में हैं। ये हमारे शहर की जनता को मूर्ख बनाने की कोशिश कर रहे हैं।
2 केंद्रीय मंत्रियों ने किया असीम की जीत का दावा
इस दौरान मंच से बोलते हुए केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल और धर्मेंद्र प्रधान ने असीम गोयल की जीत और हरियाणा में पूर्ण बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनाने का दावा किया। धर्मेंद्र प्रधान ने आरक्षण को लेकर कहा कि जब तक नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री हैं तब तक किसी में दम नहीं कि आरक्षण को खत्म कर दे। पत्रकारों से बातचीत में केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल ने कहा कि पंडित विनोद शर्मा का इलाके में प्रभाव है ऐसे में अंबाला शहर में इनसे बड़ा सहयोग भाजपा को मिलेगा।

Advertisement

Advertisement
Advertisement