For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं कांग्रेस नेता बीरेंद्र सिंह की विपक्ष को नसीहत

08:43 AM Jun 14, 2024 IST
पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं कांग्रेस नेता बीरेंद्र सिंह की विपक्ष को नसीहत
उचाना में पत्रकारों से बातचीत करते पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह। -निस
Advertisement

उचाना, 13 जून (निस)
उचाना हलके के दौरे पर रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं कांग्रेस नेता बीरेंद्र सिंह ने हरियाणा में रिक्त हुई राज्यसभा की सीट को लेकर विपक्ष को नसीहत देते हुए भाजपा उम्मीदवार के खिलाफ विपक्ष द्वारा मिलकर अपना उम्मीदवार उतारे जाने का बयान दिया।
बीरेंद्र सिंह ने दावा किया कि भाजपा के कई विधायक भी भाजपा की नीतियों से खुश नहीं हैं। सेढ़ा माजरा में पत्रकारों से बातचीत करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह ने कहा कि अभी जो लोकसभा के चुनाव हुए हैं, उसमें दस राज्यसभा के सदस्य चुनाव जीते हैं, उन्होंने राज्यसभा से त्याग पत्र दे दिए। ऐसे में दस सीटें राज्यसभा में रिक्त हुई हैं। हरियाणा में कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य थे दीपेंद्र हुड्डा, उन्होंने भी इस्तीफा दिया है। इस चुनाव से पहले भाजपा की सरकार अपना बहुमत खो चुकी है।
इसका लाभ उठाना चाहिए क्योंकि बहुत से विधायक चाहे वह निर्दलीय हैं या चाहे दूसरे अन्य दलों से हैं वे आज भाजपा का समर्थन नहीं कर रहे। उन्होंने कहा कि मैं ये समझता हूं कि विपक्ष को मिलकर अपना एक उम्मीदवार राज्यसभा के लिए खड़ा करना चाहिए। इस मौके पर राममेहर दनौदा, सत्यवान शास्त्री, सरपंच प्रतिनिधि अनूप, ब्लॉक समिति सदस्य रामपाल, किसान यूनियन प्रधान रामदिया, मा. रामकुमार, गजे सिंह, राजा, सुखबीर, नसीब नंबरदार, नरेश, रमेश, दिनेश, कर्मजीत, ऋषिराम, गुलाब सिंह, कृष्ण, अनूप मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×