For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

पूर्व राज्य मंत्री ने किया नपा कार्यालय का औचक निरीक्षण

09:07 AM Jul 16, 2024 IST
पूर्व राज्य मंत्री ने किया नपा कार्यालय का औचक निरीक्षण
कलायत में सोमवार को पार्क में पौधरोपण करती पूर्व राज्य मंत्री कमलेश ढांडा व अन्य। -निस
Advertisement

कलायत, 15 जुलाई (निस)
विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सोमवार को सांई मंदिर परिसर में मंडल अध्यक्ष राजीव राणा की अध्यक्षता में भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं की मंडल स्तरीय बैठक हुई। बैठक में बूथों को मजबूत करने के लिए चिंतन मंथन किया गया। मुख्य प्रवक्ता के रूप में पूर्व राज्य मंत्री कमलेश ढांडा, मंडल पालक एवं पूर्व जिलाध्यक्ष सुभाष हजवाना ने शिरकत की।
कमलेश ढांडा ने कहा कि बूथों को और अधिक मजबूत करने तथा हर बूथ पर कमल खिलाने के लिए बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं को प्रेरित किया गया है। बैठक के उपरांत पूर्व राज्य मंत्री कमलेश ढांडा द्वारा भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ पार्क में पौधारोपण किया गया। इस दौरान उन्होंने एक पौधा मां के नाम अवश्य लगाने की अपील की। इस अवसर पर अजीत चहल, विनोद निर्मल, चुनाव आयोग प्रदेश आईटी प्रमुख रविंदर धीमान, भाजपा नेता रामपाल राणा, सुमन राणा, पूर्व मंडल अध्यक्ष महिपाल राणा, राहुल राणा, राकेश कंसल, राजू कौशिक, धर्मपाल धीमान आदि मौजूद रहे।
बैठक के दौरान भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने पूर्व राज्य मंत्री कमलेश ढांडा को अवगत करवाते हुए बताया कि क्षेत्र में लोगों की प्रॉपर्टी आईडी, पेयजल समस्या, रास्ता निर्माण, आदि से संबंधित बहुत सी समस्याएं हैं। अधिकारियों को समस्याओं के बारे में बार बार अवगत करवाया जाता है, लेकिन अधिकारी शिकायतों को अनसुना कर रहे हैं और कुछ अधिकारी व कर्मचारी तो ड्यूटी से ही नदारद रहते हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×