For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

पूर्व सरपंच व पार्षद ने समर्थकों समेत थामा कांग्रेस का हाथ

07:56 AM Aug 25, 2024 IST
पूर्व सरपंच व पार्षद ने समर्थकों समेत थामा कांग्रेस का हाथ
कुरुक्षेत्र में शनिवार को पूर्व पार्षद राज रानी और उनके परिजनों का कांग्रेस में शामिल होने पर स्वागत करते पूर्व मंत्री अशोक अरोड़ा। -हप्र

कुरुक्षेत्र, 24 अगस्त (हप्र)
कुरुक्षेत्र में भाजपा को एक और झटका लगा है। शुक्रवार को जहां 8 पूर्व पार्षदों ने भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल होने का ऐलान किया था वहीं शनिवार को वार्ड नंबर 4 की पूर्व पार्षद राज रानी, पत्नी सुनील काजल अपने परिजनों लक्ष्मी देवी तथा अन्य समर्थकों के साथ कांग्रेस में शामिल हो गईं।
इसी प्रकार खेड़ी मारकंडा गांव के पूर्व सरपंच अंग्रेज सिंह ने अपने समर्थकों नानकराम, सुखदेव सिंह, राजकुमार डिम्पी, ओमप्रकाश ढुल, जोगिंदर सिंह, कैप्टन गुरमेल सिंह, दरशु राम कश्यप, गुरदीप सिंह लक्की, महेंद्र सिंह, जोगिंदर लाल व संजीव कुमार सहित पूर्व मंत्री अशोक अरोड़ा के नेतृत्व में कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। बता दें कि पूर्व सरपंच अंग्रेज सिंह की गिनती राज्यमंत्री सुभाष सुधा के विश्वासपात्र लोगों में होती थी। अरोड़ा ने इन सभी का कांग्रेस पार्टी में शामिल होने पर स्वागत करते हुए कहा आज पूरे प्रदेश में बदलाव की लहर चल रही है। भाजपा व अन्य दलों को छोड़ कांग्रेस में शामिल होने वालों का सिलसिला लगातार जारी है।
उन्होंने इन सभी को पटका पहना कर पार्टी में शामिल किया। इस अवसर पर राजेंद्र खुराना, सुभाष पाली, मेहर सिंह रामगढ़, पूर्व पार्षद महेंद्र भट्ट, पूर्व पार्षद विवेक मेहता विक्की, कांग्रेस के जिला मीडिया कोऑर्डिनेटर राकेश सैनी, पूर्व पार्षद अमित गर्ग शैंकी, युवा कांग्रेस नेता कुलदीप ढिल्लों हथीरा, सौरव गर्ग, प्रदीप भारद्वाज, सचिन अरोड़ा, प्रवीण गौड़ ने भी भाजपा छोड़कर कांग्रेस में आने वालों का स्वागत किया और कहा कि थानेसर में पूर्व मंत्री अशोक अरोड़ा के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी की लहर चल रही है। जिससे भाजपा खेमे में हड़कंप मचा हुआ है। पूर्व मंत्री अशोक अरोड़ा ने कहा कि प्रदेश की जनता ने इस बार भाजपा का सूपड़ा साफ करने का इरादा बना लिया है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×