For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

पूर्व प्रधान नांदल ने जारी किया 15 सूत्रीय संकल्प पत्र

07:27 AM Jan 31, 2024 IST
पूर्व प्रधान नांदल ने जारी किया 15 सूत्रीय संकल्प पत्र
Advertisement

रोहतक, 30 जनवरी (हप्र)
4 फरवरी को होने वाले जाट शिक्षण संस्था चुनाव में पूर्व प्रधान राज सिंह नांदल ने अपना 15 सूत्रीय संकल्प पत्र जारी करते हुए दावा किया कि उन्होंने अपनी टीम में ईमानदार, चरित्रवान एवं समर्पित लोगों को चुनाव मैदान में उतारा है। इन सभी की कामयाबी से संस्था का विकास सुनिश्चित हो पाएगा। राज सिंह नांदल स्थानीय पत्रकार वार्ता को संबोधित कर  रहे थे।
इस अवसर पर उनके साथ संस्था के पूर्व विशेष कार्याधिकारी संजय राठी, पूर्व सरपंच कृष्ण, पूर्व सरपंच बलराज नांदल, दीपक कुमार, डॉ. राजीव दलाल, मनजीत सिंह, राजवीर राज्याण और तन्मय चौधरी सहित अनेक समर्थक उपस्थित रहे। राज सिंह नांदल ने कहा कि लगभग साढ़े सात वर्ष से जाट एजुकेशन सोसायटी में निर्वाचित प्रबंधकारिणी नहीं थी जिसके कारण संस्था का समुचित एवं नियोजित विकास नहीं हो पाया। राज सिंह नांदल ने आजीवन सदस्यों से आह्वान किया कि अधिक से अधिक संख्या में मतदान करें।
पूर्व प्रधान राज सिंह नांदल ने बताया कि उनकी प्रबंधकारिणी के गठन के बाद संस्था में रोजगारपरक पाठ्यक्रम शुरू किए जाएंगे। इसके साथ ही खेलों के विकास के लिए उन्नत उपकरण एवं उच्च श्रेणी के प्रशिक्षकों की व्यवस्था की जाएगी ताकि खेलों के क्षेत्र में जाट शिक्षण संस्था पुन: राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अपना परचम लहरा सके।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×