For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

घग्गर नदी की समस्या के लिए पूर्व सांसद जिम्मेदार : एनके शर्मा

07:09 AM May 15, 2024 IST
घग्गर नदी की समस्या के लिए पूर्व सांसद जिम्मेदार   एनके शर्मा
पटियाला लोकसभा सीट से शिरोमणि अकाली दल के प्रत्याशी एनके शर्मा मंगलवार को राजपुरा के गांवों का दौरा करने के बाद जानकारी देते हुये। -निस
Advertisement

राजपुरा, 14 मई (निस)
पटियाला लोकसभा सीट से शिरोमणि अकाली दल के प्रत्याशी एनके शर्मा ने हर साल घग्गर नदी में आने वाली बाढ़ से होने वाली तबाही के मुद्दे पर पूर्व सांसद परणीत कौर व धर्मवीर गांधी को घेरते हुए कहा कि उन्होंने अपने कार्यकाल के दौरान कभी भी इस समस्या के स्थायी समाधान का प्रयास नहीं किया। एनके शर्मा चुनाव प्रचार के दौरान राजपुरा के गांव रामपुर कलां, कनौड़, खिजरगढ़, कराला, धर्मगढ़, मठियाड़ा, मनौली सूरत, सलेमपुर, छड़बड़, बुढणपुर, खलौर, चंगेरा, बूटा सिंह वाला, जलालपुर, झांसला तथा बूनड़ में जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि वर्तमान में भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी परणीत कौर यहां से कांग्रेस की टिकट पर चार बार सांसद बन चुकी हैं। इसके बावजूद उन्होंने कभी भी घग्गर नदी की समस्या के स्थायी समाधान का प्रयास नहीं किया। इस बीच आम आदमी पार्टी की तरफ से धर्मवीर गांधी भी यहां से सांसद रह चुके हैं जो कि इस चुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशी हैं।
एनके शर्मा ने कहा कि चुनाव जीतने के बाद उनका सबसे पहला काम घग्गर नदी की समस्या का स्थायी समाधान करवाना होगा। इस अवसर पर अकाली दल हलका इंचार्ज चरणजीत सिंह बराड़ा, अकाली नेता साधु सिंह खलौर, जसविंदर जस्सी, केहर सिंह कनौड, हरबंस लाल, हरजिंदर सिंह, गुलशन कौर समेत कई गणमान्य मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×