मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

पूर्व विधायक तेजवीर सिंह ने दी सीएम को जीत की बधाई

11:17 AM Jun 16, 2024 IST
कैथल में मुख्यमंत्री नायब सैनी को जीत की बधाई देते पूर्व विधायक तेजवीर सिंह। -हप्र

कैथल, 15 जून (हप्र)
पूर्व विधायक एवं भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य एवं प्रधान वेलफेयर एसोसिएशन आफ मैनेजमेंट ऑफ प्राइवेट एडेड कॉलेज हरियाणा चौ. तेजवीर सिंह ने चंडीगढ में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी को करनाल विधानसभा चुनाव में रिकार्ड मतों से जीत दर्ज करने की बधाई दी।
उन्होंने अपनी खुशी जाहिर करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने, मनोहर लाल पूर्व मुख्यमंत्री को करनाल में भारी मतों से सांसद बनने व केंद्र में ऊर्जा और शहरी विकास मंत्री बनने एवं नवीन जिंदल को कुरुक्षेत्र से सांसद चुने जाने व पूंडरी क्षेत्र से 12000 से अधिक मतों से विजयी होने की बधाई भी दी। चौधरी तेजवीर सिंह ने कहा कि निश्चित ही डबल इंजन की सरकार अपार योजनाओं को क्रियान्वित करके हरियाणा-प्रदेश में विकास के प्रतिमानों को स्थापित करेगी। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के साथ अनौपचारिक चर्चा के उपरांत तेजवीर सिंह ने बताया कि हरियाणा सरकार विकास कार्यों को तीव्रता से संपन्न करवाने के लिए न केवल संकल्पित है, अपितु प्रतिबद्ध है। इसी श्रृंखला में राज्य भर में अनेकानेक आधारभूत संरचनाओं को तीव्रता से मजबूत किया जा रहा है।
तेजवीर सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को आदेश दिए हैं कि आगामी तीन महीनों में जिन गांवों में लाभार्थियों को कोर्ट केस आदि के कारण सौ-सौ गज के प्लाट आवंटित नहीं हुए, उनको सौ-सौ गज के प्लॉट तत्परता से उपलब्ध कराए जाएं। पूर्व विधायक तेजवीर ने कहा कि आज हर व्यक्ति भाजपा की नीतियों से प्रभावित है।

Advertisement

Advertisement