For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

पूर्व विधायक कुलवंत बाजीगर नशे के कारोबार में संलिप्त : सुशील गुप्ता

10:28 AM Apr 25, 2024 IST
पूर्व विधायक कुलवंत बाजीगर नशे के कारोबार में संलिप्त   सुशील गुप्ता
गुहला चीका में संयुक्त प्रत्याशी सुशील गुप्ता अपने समर्थकों के साथ प्रेस वार्ता करते हुए। -निस
Advertisement

जीत सिंह/निस
गुहला चीका, 24 अप्रैल
ज्यों-ज्यों चुनाव का समय नजदीक आता जा रहा है त्यों-त्यों नेताओं के एक-दूसरे पर निजी हमले तेज हो रहे हैं।
इसी कड़ी में बुधवार को गठबंधन प्रत्याशी सुशील गुप्ता ने गुहला के पूर्व विधायक कुलवंत बाजीगर पर नशे के कारोबार में संलिप्त होने के आरोप लगाए हैं।
सुशील गुप्ता द्वारा लगाए गए आरोपों पर कुलवंत बाजीगर ने भी जवाबी हमला करते हुए तुरंत सार्वजनिक तौर माफी मांगने को कहा है। गठबंधन प्रत्याशी सुशील गुप्ता ने बुधवार को चीका स्थित अपने चुनावी कार्यालय में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि पूर्व विधायक कुलवंत बाजीगर गुहला क्षेत्र में नशे के कारोबार में संलिप्त था। गुप्ता ने कहा कि नशा बेचने के कारण ही कुलवंत बाजीगर की गाड़ी दो माह तक डीसी आफिस कैथल में खड़ी रही थी। गुप्ता ने कहा कि इस मामले में कुलवंत बाजीगर को सरकार का खुला संरक्षण प्राप्त था। सुशील गुप्ता द्वारा लगाए आरोपों झूठा बताते हुए पूर्व विधायक कुलवंत बाजीगर ने कहा कि मेरे निजी कार्यक्रमों में हजारों लोगों की भीड़ जुट रही है जबकि सुशील गुप्ता के साथ चार-चार पूर्व विधायक होने के बावजूद भीड़ नहीं जुटा पा रहे हैं। बाजीगर ने कहा कि इसके चलते सुशील गुप्ता को अभी से अपनी हार दिखने लगी है और वह बौखलाहट में अनाप शनाप बयान दे रहे हैं। बाजीगर ने कहा
कि सुशील गुप्ता अपने इस बयान पर तुरंत सार्वजनिक माफी मांगें नहीं तो वे इस चुनाव आयोग में लिखित शिकायत करेंगे और मानहानि का मुकदमा ठोकेंगे।
भाजपा की कराऊंगा जमानत जब्त : गुप्ता
प्रेस वार्ता के दौरान जब एक पत्रकार ने गठबंधन प्रत्याशी सुशील गुप्ता से पूछा कि चुनाव मैदान में इनेलो के अभय चौटाला और नवीन जिंदल है लेकिन आप सिर्फ नवीन जिंदल पर ही हमला करते हैं तो सुशील गुप्ता ने चुटकी लेते हुए कहा कि इनेलो की दुकान में तो दाने ही नहीं है, उस बेचारे को क्या कहें। मेरा मुकाबला तो नवीन जिंदल के साथ है और इस बार उनकी जमानत जब्त करवाऊंगा। कार्यक्रम में आप के जिला प्रधान गज्जन सिंह, देवेंद्र हंस, ओम प्रकाश गोयल, जिले सिंह प्रजापत, एडवोकेट हाकम सीड़ा, जिला पार्षद राकेश खानपुर, पार्षद दलबीर सीड़ा, सत्यवीर शास्त्री, रमेश चंद, कस्तूरी लाल गर्ग, तरसेम चंद सहित दर्जनों लोग मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×