मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

पूर्व विधायक कौशिक ने गांव बराही में 70 लाख के विकास कार्यों का किया शुभारंभ

07:23 AM Aug 02, 2024 IST
बहादुरगढ़ के गांव बराही के श्मशानघाट परिसर में बृहस्पतिवार को पूर्व विधायक नरेश कौशिक चारदीवारी के कार्य का शिलान्यास करते हुए।-निस

बहादुरगढ़, 1 अगस्त (निस)
पूर्व विधायक नरेश कौशिक ने सरपंच व ग्रामीणों के साथ मिलकर गांव बराही में करीब 70 लाख रुपए की लागत से विभिन्न विकास कार्यों का शिलान्यास व उद्घाटन किया। उन्होंने ग्रामीणों का हालचाल जाना और जनसमस्याएं सुनते हुए उनके जल्द समाधान को लेकर आश्वस्त भी किया। पूर्व विधायक नरेश कौशिक ने अंडर-15 एशियन चैम्पियनशिप में रजत पदक जीतने वाले साहिल छिल्लर को भी 5100 रुपए प्रोत्साहन के तौर पर दिए।
गांव बराही में ग्राम पंचायत की ओर से मिली ग्रांट से गांव के श्मशानघाट की चारदीवारी, शैड निर्माण कार्य, श्मशानघाट को हरा-भरा बनाने व यहां बेंच की व्यवस्था पर करीब 40 लाख रुपए की लागत से होने वाले कार्यों का शुभारंभ पूर्व विधायक नरेश कौशिक ने सरपंच मोहित व ग्रामीणों के साथ मिलकर किया। उन्होंने चारदीवारी कार्य की नींव भी रखी। इसके अलावा करीब 11 लाख रुपए की लागत से करीब 400 मीटर गली का उद्घाटन भी किया। वहीं करीब 18 लाख रुपए के विकास कार्य, जो ब्लॉक समिति की ओर से करवाये गए उनका भी उद्घाटन किया।
इस मौके पर ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए नरेश कौशिक ने कहा कि भाजपा सरकार शहरों की तर्ज पर गांवों में भी सभी मूलभूत सुविधाएं मुहैया करवा रही है। बिना किसी भेदभाव के विकास कार्य हो रहे हैं।
इस मौके पर ब्लॉक समिति चेयरपर्सन प्रतिनिधि सत्यवान दलाल, ब्लॉक पार्षद रजत, राजकुमार पहलवान, नफे सिंह, पप्पू, सतपाल, काला, देवेंद्र, पदम, सरदारे, सतबीर, विशाल, कुलदीप दरोगा, हरबीर मास्टर समेत कई अन्य मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement