For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

ड्रग रैकेट में फंसी पूर्व विधायक का डोप टेस्ट नेगेटिव, भतीजे का पॉजिटिव

07:53 AM Oct 25, 2024 IST
ड्रग रैकेट में फंसी पूर्व विधायक का डोप टेस्ट नेगेटिव  भतीजे का पॉजिटिव
Advertisement

मोहाली, 24 अक्तूबर (हप्र)
ड्रग रैकेट मामले में गिरफ्तार हुई फिरोजपुर देहात की पूर्व विधायक सतकार कौर व उसके भतीजे जसकीरत सिंह को आज मोहाली जिला अदालत में पेश किया गया। एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स (एएनटीएफ) के इंस्पेक्टर राम दर्शन शर्मा आरोपियों काे मेडिकल करवाने उपरांत उन्हें कोर्ट लेकर पहुंचे। अदालत में एएनटीएफ की टीम ने आरोपियों के 7 दिन के पुलिस रिमांड की मांग की लेकिन अदालत ने 1 दिन के पुलिस रिमांड की मंजूरी दी। आरोपी को शुक्रवार दोबारा से पेश किया जाएगा। हुआ यूं कि अदालत को बताया कि सतकार कौर को गिरफ्तार करते समय कोई महिला कर्मचारी साथ नहीं थी जिस पर अदालत ने एएनटीएफ की टीम को फटकार लगाई। टीम ने अदालत में रिमांड लेते समय तर्क दिया कि आरोपी महिला के किसके साथ लिंक थे उसका पता लगाना है। वहीं, जो पांच गाड़ियों की नंबर प्लेट (जिन पर हरियाणा और दिल्ली के नंबर अंकित हैं)उसके घर से मिली थीं, उसका पता करना है कि वह किस-किस वाहन की थीं।
दूसरी तरफ एएनटीएफ के इंस्पेक्टर राम दर्शन ने बताया कि आरोपी सतकार कौर का उन्हें व्हाट्सएप का रिकार्ड तीन दिन में मिलेगा जिसे वह वेरिफाई करेंगे। उन्होंने बताया कि आज मेडिकल के दौरान आरोपी जसकीरत का डोप टेस्ट पॉजिटिव आया है और पूर्व विधायक का नेगेटिव आया है। जसकीरत ने पूछताछ के दौरान बताया कि उसे 20 दिन पहले ही खरड़ बुलाया गया था। उसे 15 हजार रुपये सैलरी व रहने के लिए कमरे का ऑफर दिया गया था।
एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स (एएनटीएफ) ने फिरोजपुर रुरल से पूर्व एमएलए सतकार कौर को खरड़ के बूथ वाला चौक के पास से हेरोइन तस्करी करते हुए दबोचा था। सतकौर कौर 2017 से 2022 तक फिरोजपुर ग्रामीण से कांग्रेस की विधायक थीं। सतकार कौर के घर से 28 ग्राम चिट्टा, 1.56 लाख और गहने बरामद हुए थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement