मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

पूर्व विधायक भरत सिंह छोक्कर ने दिखाये बागी तेवर, धर्म सिंह को टिकट पर उठाये सवाल

10:31 AM Sep 09, 2024 IST
समालखा में रविवार को अखबारों की कंटिग दिखाते पूर्व विधायक भरत सिंह छौक्कर। -निस

समालखा, 8 सितंबर (निस)
समालखा में भाजपा के बाद कांग्रेस के ओबीसी मोर्चा के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष एवं समालखा के पूर्व विधायक भरत सिंह छोक्कर ने भी ‘बागी’ रुख अख्ितयार करते हुए विधायक धर्म सिंह छोक्कर को टिकट देने के हाईकमान के फैसले पर सवाल खड़े कर दिये हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी करोड़ों रुपये की कथित धोखाधड़ी करने के आरोप में ईडी के ‘वांटेड’ को टिकट देकर क्या संदेश देना
चाहती है।
पूर्व विधायक भरत सिंह छौक्कर ने मीडिया से बात करते हुए कहा की पिछले दिनों कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने किसी भी दागी नेता को कांग्रेस टिकट नहीं देने की बात कही थी तो पूरे देश में कांग्रेस का एक अच्छा सन्देश गया। हरियाणा कांग्रेस के प्रभारी दीपक बाबरिया भी बार-बार यही संदेश दे रहे थे, बावजूद इसके कांग्रेस ने एक ऐसे नेता को समालखा से टिकट दिया है जिस पर गुरुग्राम के 5 हजार लोगो को घर बनाकर देने का प्रलोभन देकर 12 सौ करोड़ की कथित धोखाधड़ी करने का आरोप है। इतना ही नहीं, मनी लांड्रिंग मामले में जांच एजेंसी ईडी द्वारा केस दर्ज किया गया है, जिसमें विधायक की हाईकोर्ट से जमानत रद्द हो चुकी है।
पूर्व विधायक ने कहा कि ऐसा लगता है कि कांग्रेस नेताओं ने विधायक धर्म सिंह को लेकर हाईकमान को गुमराह किया गया है। इसलिए वह आज दिल्ली जाकर हाईकमान को सच्चाई से अवगत कराकर समालखा की टिकट पर पुनर्विचार करने की अपील करेंगे ताकि पार्टी की छवि खराब न हो। उन्होंने कहा कि वह पार्टी के खिलाफ बगावत नहीं कर रहे, बल्िक एक सच्चा सिपाही होने के नाते हाईकमान को सच्चाई से अवगत करवाना चाहते है।

Advertisement

Advertisement