मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

पूर्व विधायक ड्रग्स के साथ गिरफ्तार

06:53 AM Oct 24, 2024 IST

मोहाली/बठिंडा, 23 अक्तूबर(हप्र/निस)
पंजाब में नशे के एक बड़े नेटवर्क का पर्दाफाश किया गया है। पंजाब पुलिस ने ड्रग्स तस्करी के मामले में ड्रग्स के साथ फिरोजपुर ग्रामीण से पूर्व कांग्रेस विधायक और आजकल बीजेपी नेता सत्कार कौर गहरी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पंजाब पुलिस ने फिरोजपुर रूरल की पूर्व विधायक सत्कार कौर और उसके ड्राइवर वरिंदर कुमार को नशा तस्करी करते हुए काबू किया। इस मौके पर तलाशी के दौरान 100 ग्राम हेरोइन मौके पर बरामद हुई है, जबकि 28 ग्राम हेरोइन घर से मिली है। इस दौरान विधायक के ड्राइवर ने पुलिस मुलाजिम पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की है।
इस मामले की आईजी सुखचैन सिंह गिल ने बताया कि सत्कार कौर को ड्रग्स के कारोबार में शामिल होने पर गिरफ्तार कर लिया गया है । वहीं, आरोपियों पर मोहाली के पंजाब पुलिस के एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स के थाने में केस दर्ज किया गया है। जांच में कई बड़े खुलासे होने की उम्मीद है। विधायक को काबू करने के बाद पुलिस ने खरड़ सन्नी इनक्लेव स्थित उनके घर पर सर्च की। इस मौके पर तलाशी के दौरान 100 ग्राम हेरोइन मौके पर बरामद हुई है, जबकि 28 ग्राम हेरोइन घर से मिली है। उनके घर से एक लाख 26 हजार रुपए से अधिक की ड्रग मनी बरामद हुई है। गौरतलब है कि सत्कार कौर कांग्रेस की सीट पर विधायक बनी थीं। जो बाद में बीजेपी में शामिल हो गईं।

Advertisement

Advertisement