मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

पूर्व विधायक अर्जुन सिंह दो अप्रैल को थामेंगे कांग्रेस का हाथ

08:12 AM Mar 28, 2024 IST
जगाधरी में समर्थकों के साथ बैठक करते पूर्व विधायक चौ. अर्जुन सिंह जयरामपुर। -निस

अरविंद शर्मा/निस
जगाधरी, 27 मार्च
पिछले हफ्ते बसपा छोड़ने वाले पूर्व विधायक चौ. अर्जुन सिंह दो अप्रैल को सैकड़ों साथियों के साथ कांग्रेस पार्टी का हाथ थामेंगे। इसे लेकर बुधवार शाम को उन्होंने समर्थकों के साथ चिंतन-मंथन किया।
समर्थकों ने पूर्व विधायक को कांग्रेस में शामिल होने की सलाह दी। इस अवसर पर पूर्व विधायक चौ. अर्जुन सिंह ने कहा कि वह तो अब आराम करना चाहते थे, लेकिन समर्थकों का आदेश हमेशा माना है। उन्होंने कहा कि यह लोग ही तेरी असली ताकत हैं। पूर्व विधायक ने कहा कि देश व प्रदेश में आज कांग्रेस ही भाजपा का विकल्प है। मौजूदा सरकार की हठधर्मी से कांग्रेस ही जनता को निजात दिला सकती है। पूर्व विधायक ने कहा कि पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा व पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष चौ. उदयभान के प्रयासों से कांग्रेस पार्टी का संगठन और सशक्त हुआ है। उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार लोकतंत्र में हकों के लिए आवाज उठाने वालों पर नाइंसाफी कर रही है। इससे बचाव के लिए कांग्रेस का सत्ता में लाना जरूरी है।
उन्होंने बताया कि दो अप्रैल को वह सैकड़ों साथियों के साथ कांग्रेस में शामिल होंगे। इस अवसर पर पूर्व चेयरमैन यशपाल जैधरी, भोपाल सिंह पाली, मोहनलाल धीमान किशनपुरा, भूपेंद्र जयरामपुर, पूर्व सरपंच राजेश कनालसी, गुरुनाम सिंह, पंचायत समिति के सदस्य मायाराम, सुधीर जयरामपुर, जसबीर कलेसर, राजबीर सिंह, मास्टर संजय खदरी, काला राम दामोपुरा, बाबूराम कलेसर, रणबीर सिंह लोप्यो, जसवींद्र सिंह कोट, प्रदीप कुमार किसनपुरा, बिट्टु माही आदि भी मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement