मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने लगाया ‘मां के नाम पर पौधा’

07:20 AM Jul 07, 2024 IST
बल्लभगढ़ में शनिवार को ‘मां के नाम पर पौधा’ लगाते पूर्व उद्योग मंत्री विपुल गोयल। -निस

बल्लभगढ़, 6 जुलाई (निस)
हरियाणा के पूर्व मंत्री एवं प्रदेश उपाध्यक्ष विपुल गोयल ने शनिवार को अपनी मां के नाम पर एक पौधा लगाकर पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिया। यह पहल भारतीय जनता पार्टी द्वारा चलाए जा रहे हर बूथ पर मां के नाम पर पेड़ लगाने का अभियान का हिस्सा है।
विपुल गोयल ने कहा कि यह अभियान प्रकृति और लोकतंत्र को मजबूत करने का एक उत्सव है जिसमें सभी को अपनी हिस्सेदारी सुनिश्चित करनी चाहिये।
विपुल गोयल ने सभी क्षेत्रवासियों से आह्वान करते हुए अपील की कि आओ सभी मिलकर एक पौधा जरूर लगाएं और बड़े होने तक उसकी देखभाल करें जोकि हमारी आने वाली पीढ़ियों के लिए एक हरा-भरा और स्वस्थ भविष्य सुनिश्चित करने का एक महत्वपूर्ण कदम है। इसके अलावा आज पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने सुबह सेक्टर-14, सेक्टर-18ए, सेक्टर-19, बुढ़ेना गांव के सरकारी स्कूल, पदम नगर गली नंबर-1, श्रद्धा मंदिर पब्लिक स्कूल, पार्क फ्लोर सेक्टर 81 के बूथ पर पौधरोपण किया गया।
इस मौके पर सभी सेक्टर के आरडब्लूए प्रधान कुलदीप सिंघल, वीरेंद्र मखीजा, अजय नरवत जनरल सेक्रेटरी, राज कुमार राज, निवर्तमान पार्षद नरेश नंबरदार, रणजीत भाटी, मनोज चंदिला, रामू चौधरी, धर्मबीर प्रधान, सुभाष भगत, दीपक चौधरी, सोहनलाल प्रधान, नीरज शर्मा जनरल सेक्रेटरी के अलावा बीजेपी के कई वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Advertisement

Advertisement