मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

पूर्व मंत्री कंवरपाल ने सीएम नायब सैनी से की मुलाकात

08:50 AM Oct 21, 2024 IST
चंडीगढ़ में रविवार को मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी का अभिनंदन करते पूर्व कृषि मंत्री चौधरी कंवर पाल गुर्जर। -हप्र

जगाधरी, 20 अक्तूबर ( हप्र)
हरियाणा में लगातार तीसरी बार भाजपा सरकार बन चुकी है, इसी कड़ी के अंतर्गत हरियाणा सरकार में पूर्व कैबिनेट मंत्री कंवरपाल ने चंडीगढ़ स्थित मुख्यमंत्री आवास पर मुख्यमंत्री नायब सैनी के साथ शिष्टाचार मुलाकात की । इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मोहनलाल बड़ौली भी साथ रहे।
पूर्व कैबिनेट मंत्री कंवरपाल ने बताया कि शिष्टाचार मुलाकात काफी सौहार्दपूर्ण वातावरण में रही। उन्होंने मुख्यमंत्री नायब सैनी व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मोहनलाल बड़ौली को भाजपा की ऐतिहासिक जीत की बधाई दी और हरियाणा मंत्रिमंडल द्वारा लिए गए निर्णयों का स्वागत करते हुए कहा कि हरियाणा की वर्तमान सरकार ने पहली कलम से ही लगभग 25 हजार युवाओं को नौकरी देकर ऐतिहासिक कार्य किया है। इसके लिए हरियाणा सरकार बधाई की पात्र हैं। पूर्व कैबिनेट मंत्री ने बताया कि केंद्र में एनडीए की मोदी सरकार अच्छा कार्य कर रही है। उसी प्रकार हरियाणा में भी डबल इंजन सरकार मुख्यमंत्री नायब सैनी के सशक्त नेतृत्व में कार्यरत है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार जन-जन की सरकार है। इस दौरान भाजयुमो जिलाध्यक्ष निश्चल चौधरी, भाजपा जिला यमुनानगर मीडिया प्रभारी कपिल मनीष गर्ग भी मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement