मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

मनोज कोसलिया के निर्दलीय मैदान में उतरने से बढ़ी पूर्व मंत्री जगदीश यादव की मुश्किलें

07:12 AM Sep 16, 2024 IST
कोसली में रविवार को आयोजित जनसभा में हाथ जोड़कर लोगों से समर्थन की अपील करते कांग्रेस के बागी मनोज कोसलिया। -हप्र

रेवाड़ी, 15 सितंबर (हप्र)
कोसली विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस का टिकट पाने के लिए दो दशकों से मेहनत कर रहे मनोज कोसलिया का टिकट काटकर पार्टी ने पूर्व मंत्री जगदीश यादव पर भरोसा जताया है। नतीजा यह हुआ कि मनोज कोसलिया ने बागी बनकर निर्दलीय के तौर पर फार्म भरकर जगदीश यादव के लिए न केवल मुश्किलें खड़ी कर दी है, बल्कि रविवार को कोसली के आशीर्वाद गार्डन में अपने सैकड़ों समर्थकों की बुलाई जनसभा में मन्सूबों को भी साफ कर दिया। उन्होंने भरी जनसभा में घुटनों के बल बैठ व हाथ जोड़कर लोगों से समर्थन करने की मार्मिक अपील की।
मनोज कोसलिया ने कहा कि आज कोसली विधानसभा से इतिहास बदलने जा रहा है। साधारण परिवार का बेटा आपके बीच मजबूती से चुनाव लड़ विधानसभा में पहुंचेगा। उन्होंने कहा कि यहां की जनता ने भाजपा-कांग्रेस दोनों की सरकारें देखी हैं। उन्होंने नतमस्तक होते हुए निर्दलीय प्रत्याशी के रूप मे चंडीगढ़ पहुंचाने का अनुरोध किया।
कोसलिया ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वे 22 वर्षों से हुड्डा परिवार के साथ खड़े थे। लेकिन पार्टी ने ऐसे प्रत्याशी को टिकट दे दिया, जिनको जनता 25 साल से नकार रही है। उन्होंने भाजपा पर प्रहार करते हुए कहा कि केंद्रीय मंत्री द्वारा परिसीमन के बाद से ही कोसली की जनता पर नेता थोपा जाता है। लेकिन वे हमेशा आपके बीच थे और विधायक बनने के बाद भी आपके बीच रहेंंगे।
इस मौके पर उनके साथ जिला पार्षद बलजोर, जिला पार्षद जीवन हितैषी, डा. सुचेत, रविन्द्र गूगोढ़, गजराज पाल्हावास सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Advertisement

Advertisement