For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

पूर्व शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने विकास कार्यों को लेकर की सीएम से मंत्रणा

07:33 AM Jun 14, 2024 IST
पूर्व शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने विकास कार्यों को लेकर की सीएम से मंत्रणा
चंडीगढ़ में बृहस्पतिवार को मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के साथ मंत्रणा करते पूर्व शिक्षा मंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा। -निस
Advertisement

नारनौल, 13 जून (निस)
हरियाणा के पूर्व शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने बृहस्पतिवार को चंडीगढ़ में प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के साथ मुलाकात की। उन्होंने जिला महेंद्रगढ़ के लिए विभिन्न नये व पुराने प्रोजेक्ट के संबंध में विस्तार से चर्चा की।
प्रो. शर्मा ने जिला महेंद्रगढ़ में सरकार द्वारा ढांचागत सुविधाओं पर किए जा रहे फोकस को लेकर उनका धन्यवाद किया। साथ ही उन्होंने महेंद्रगढ़ में चल रहे शेष प्रोजेक्ट में भी तेजी लाने तथा उनका लाभ शीघ्र आमजन तक पहुंचाने को लेकर चर्चा की। उन्होंने कहा कि अधिक से अधिक युवाओं को रोजगार देने के लिए जिले में औद्योगिक क्षेत्र को बढ़ावा देना जरूरी है। ऐसे में एचएसआईआईडीसी द्वारा जिला के गांव खुडाना में बनने वाले आईएमटी प्रोजेक्ट को जल्द से जल्द शुरू करवाया जाना आवश्यक है। शहर के बस स्टैंड पर रोडवेज सब डिपो शीघ्र शुरू किए जाने, स्कूल, कॉलेजों में बेहतर शिक्षा के ओर अधिक सुविधाएं उपलब्ध करवाने, महेंद्रगढ़ को पर्यटन के क्षेत्र में आगे बढ़ाने सहित अन्य कार्यों पर चर्चा की। वहीं उन्होंने शहर महेंद्रगढ़ में भी विकास कार्यों में तेजी लाने के लिए सरकार की ओर से अधिक धनराशि देने का आग्रह किया ताकि लोगों को जल्द से जल्द सरकार की सुविधाओं का फायदा मिले। प्रो. शर्मा ने कहा कि जिले में शेष बचे हुए विकास व प्रोजेक्ट को जल्द से जल्द पूरा करने का प्रयास सरकार द्वारा किया जा रहा है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×