For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

करनाल में हारेंगे पूर्व, वर्तमान सीएम

10:30 AM May 06, 2024 IST
करनाल में हारेंगे पूर्व  वर्तमान सीएम
नारायणगढ़ में ग्रामीण क्षेत्र के दौरे के दौरान कांग्रेस में शामिल हुए लोगों का स्वागत करते एचपीसीसी के कार्यकारी अध्यक्ष रामकिशन गुज्जर। -िनस
Advertisement

नारायणगढ़, 5 मई (निस)
हरियाणा प्रदेश कांग्रेस पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष रामकिशन गुज्जर ने गांव घडौली, गणेशपुर, कोडवाकलां, बिचली धमौली, उपरली धमौली, कड़ासन व नंगावा में जनसभाएं की और अम्बाला लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी वरुण मुलाना के पक्ष में मतदान करने की अपील की।
रामकिशन गुज्जर व उनके भाई बिरेंद्र सिंह गुज्जर व अन्य कांग्रेस नेताओं का सभी गांवों में ग्रामीणों द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। सभी गांवों में कांग्रेस की नीतियों से प्रभावित होकर दर्जनों लोगों ने कांग्रेस पार्टी में आस्था व्यक्त की जिन्हें कार्यकारी अध्यक्ष ने पार्टी में विधिवत रूप से शामिल करवाया और उनको विश्वास दिलाया कि सभी का कांग्रेस पार्टी में पूरा मान सम्मान किया जायेगा। गुज्जर ने कहा कि भाजपा के झूठ व जुमलेबाजी का पर्दा फास हो चुका है व जनता भाजपा को सत्ता से बाहर करने का मन बना चुकी है। करनाल में पूर्व व मौजूदा मुख्यमंत्री दोनों ही चुनाव हार रहे हैं। गुज्जर ने कहा कि देश में इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी। उन्होंने लोगों से लोकसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी वरूण मुलाना के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×