For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

जनता की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरे पूर्व सीएम मनोहर लाल

09:07 AM Mar 15, 2024 IST
जनता की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरे पूर्व सीएम मनोहर लाल
करनाल में बृहस्पतिवार को आयोजित प्रेस वार्ता में मौजूद कांग्रेस के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष सुरेश गुप्ता और अन्य। -हप्र
Advertisement

करनाल, 14 मार्च (हप्र)
हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष सुरेश गुप्ता ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री और करनाल के विधायक रहे मनोहर लाल ने करनाल की जनता को धोखा दिया है। वे जनता की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरे। मंगलसेन सभागार में बृहस्पतिवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए सुरेश गुप्ता ने कहा कि वह करनाल विधानसभा से चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं। उन्हें यकीन है कि कांग्रेस उन्हें उम्मीदवार बनाएगी और जनता उन पर भरोसा करते हुए विधायक बनाएगी।
इस अवसर पर उन्होंने आरोप लगाया कि स्मार्ट सिटी के नाम पर उन्होंने 2 हजार करोड़ रुपए का गड़बड़झाला किया गया। अब जनता को जवाब देने का समय आया तो मनोहर लाल अपने पद छोड़ कर भाग गए। मनोहर लाल फेल सीएम रहे। करनाल की जनता उन्हें कभी माफ नहीं करेगी और लोकसभा चुनाव में उनको हार का मुंह देखना पड़ेगा।
इस अवसर पर सुरेश गुप्ता ने कहा कि विधायक बनकर करनाल का विकास करवाना चाहते हैं। वे लंबे अर्से से कर्ण नगरी के लोगों की आवाज उठाते आए हैं। करनाल में बड़े प्रोजेक्ट और योजनाएं लागू करवाने के लिए उन्हें अपने साथियों के साथ संघर्ष किया है।
प्रेस वार्ता में उन्होंने कहा कि कल्पना चावला मेडिकल यूनीवर्सिटी बनवाने के लिए उन्होंने कई वर्षों तक लगातार पैदल यात्राएं निकाली और सरकार पर दबाव बनाया गया। इसके बाद ही कल्पना चावला मेडिकल यूनीवर्सिटी करनाल को मिल सकी। टिंबर पर टैक्स कम करवाना, हार्डवेयर पर टैक्स कम करवाना, करनाल में वाल्मीकि चौक का निर्माण करवाने में उनकी भूमिका रही है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement