For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

पूर्व सीएम हुड्डा कल जींद में लेंगे कार्यकर्ताओं के मन की थाह

07:47 AM Jun 21, 2024 IST
पूर्व सीएम हुड्डा कल जींद में लेंगे कार्यकर्ताओं के मन की थाह
भूपेंद्र हुड्डा
Advertisement

जींद, 20 जून (हप्र)
पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा 22 जून को जींद में कांग्रेस के जिला स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में पार्टी कार्यकर्ताओं के मन की थाह लेंगे। वे कार्यकर्ताओं को आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुट जाने का आह्वान करेंगे। उनके सम्मेलन को जींद जिले में बदले राजनीतिक हालात में बेहद अहम माना जा रहा है।

Advertisement

सुभाष गांगोली

लोकसभा चुनाव में हरियाणा में कांग्रेस के शानदार प्रदर्शन के बाद प्रदेश नेतृत्व ने हर जिला मुख्यालय पर कार्यकर्ताओं के जिला स्तरीय सम्मेलन करने का फैसला लिया है। इसके तहत जींद में कांग्रेस का जिला स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन 22 जून को सफीदों रोड स्थित श्रीश्याम गार्डन में होगा। पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष उदयभान, रोहतक के कांग्रेसी सांसद दीपेंद्र हुड्डा, हिसार के सांसद जेपी, सोनीपत के सांसद सतपाल ब्रह्मचारी कार्यकर्ता सम्मेलन में मुख्य रूप से पहुंचेंगे। सम्मेलन में हुड्डा जींद जिले में लोकसभा चुनाव में शानदार प्रदर्शन के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं की पीठ थपथपाएंगे पाएंगे। सम्मेलन को जिले में कांग्रेस पार्टी के पांचों विधानसभा क्षेत्रों के कांग्रेस टिकट के दावेदारों ने शक्ति प्रदर्शन के रूप में ले लिया है। विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी के टिकट के दावेदार 22 जून को अपने समर्थकों को ज्यादा से ज्यादा संख्या में जींद लाने का प्रयास करेंगे।
सफीदों के कांग्रेस विधायक सुभाष गांगोली ने कहा कि सम्मेलन को लेकर कार्यकर्ताओं और समर्थकों में उत्साह है। सम्मेलन बड़ी रैली से कम नहीं होगा। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में जींद में कांग्रेस का प्रदर्शन शानदार रहा है और विधानसभा चुनाव में कांग्रेस इससे भी शानदार प्रदर्शन करेगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement