For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा ने दिया मिलरों की समस्याओं के समाधान का आश्वासन : धर्मबीर मलिक

09:54 AM Oct 08, 2024 IST
पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा ने दिया मिलरों की समस्याओं के समाधान का आश्वासन   धर्मबीर मलिक
पीआर धान की खरीद मामले में अपनी मांगों को लेकर पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा को रोहतक में ज्ञापन सौंपते हुए धान मिलर्स। -हप्र
Advertisement

पानीपत, 7 अक्तूबर (हप्र)
पानीपत जिला आढ़ती एसोसिएशन के प्रधान एवं आढ़ती एसोसिएशन के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष धर्मबीर मलिक ने बताया कि पीआर धान की सरकारी खरीद मिल मालिकों यानि मिलरों द्वारा की जाती है।
मिलर अपनी कई समस्याओं व मांगों के समाधान की सरकार से मांग कर रहे हैं, पर भाजपा सरकार ने मिलरों की समस्याओं का समाधान नहीं किया है, जिसके चलते पीआर धान की सरकारी खरीद में दिक्कत आ रही है। धर्मबीर मलिक ने सोमवार को पानीपत अनाज मंडी स्थित अपनी दुकान पर बताया कि मिलर रविवार को रोहतक में पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा से मिले थे और धान के मिलरों ने पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा के समक्ष अपनी सारी समस्याएं व मांगें रखी हैं।
इस पर पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा ने मिलरों को भरोसा दिया कि यदि वे कांग्रेस सरकार में प्रदेश के मुख्यमंत्री बनते हैं तो मिलरों से मीटिंग करके सारी समस्याओं व मांगों का समाधान करवाने का पूरा प्रयास करेंगे। इस अवसर पर व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष बजरंग दास गर्ग, हरियाणा आढ़ती एसोसिएशन के चेयरमैन रजनीश चौधरी और आढ़ती एसोसिएशन के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष धर्मबीर मलिक भी मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement