मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

पूर्व प्रधान, प्रतिनिधि सभा के पूर्व मंत्री समाधान शिविर में रखेंगे पक्ष

06:46 AM Jul 10, 2024 IST
पानीपत जिला सचिवालय में मंगलवार को अपने समर्थकों के साथ डीसी व एसपी से मिलने पहुंचे आचार्य आजाद सिंह आर्य व आचार्य योगेंद्र। -हप्र
Advertisement

पानीपत, 9 जुलाई (हप्र)
पानीपत में जीटी रोड स्थित आर्य बाल भारती स्कूल की प्रबंधन समिति के कैशियर महताब निवासी गांव रिसालु की शिकायत पर थाना शहर पुलिस ने दो दिन पहले स्कूल के पूर्व प्रधान आजाद सिंह आर्य और आर्य प्रतिनिधि सभा के पूर्व मंत्री आचार्य योगेंद्र पर 13.75 लाख रुपये की धोखाधडी का मामला दर्ज किया गया है। महताब का कहना है कि वे दिसंबर, 2022 में स्कूल के कैशियर बने तो उनको पिछले रिकार्ड में गड़बड़ी मिली और रिकार्ड की प्रारंभिक जांच करवाई गई तो 13.75 लाख रुपये की धोखाधड़ी मिली है। आजाद सिंह आर्य 2010 से लेकर 2017 तक आर्य बाल भारती स्कूल के प्रधान रहे हैं। आजाद सिंह आर्य व योगेंद्र आर्य मंगलवार को आर्य समाज के अनेक लोगों के साथ डीसी व एसपी से मिलने के लिये जिला सचिवालय पहुंचे और उन्होंने डीएसपी राजबीर से मिलकर अपना पक्ष रखा। आजाद सिंह व योगेंद्र आर्य ने डीएसपी से कहा कि पुलिस के किसी अधिकारी द्वारा बिना कोई जांच किये ही उनके खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया गया जो कि 1 जुलाई से लागू हुए नये कानून के खिलाफ है। उन्होंने बताया कि जिला सचिवालय के सभागार में लगाये जाने वाले समाधान शिविर में वे बुधवार को डीसी व एसपी से मिलकर अपना पक्ष रखेंगे।

गबन राशि 34 लाख तक पहुंची : प्रधान रणदीप आर्य

आर्य बाल भारती स्कूल के प्रधान रणदीप आर्य ने बताया कि शुरुआत में जांच में 13.75 लाख रुपये की धोखाधड़ी मिली थी और कैशियर महताब की शिकायत पर थाना शहर पुलिस ने धोखाधड़ी का केस दर्ज किया गया था। अब जांच में 13.75 लाख धोखाधड़ी की राशि बढ़कर 34 लाख तक पहुंच चुकी है, इसके अभी और भी बढ़ने की संभावना है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement