For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

हरियाणा में आप की सरकार बनवाओ, 24 घंटे बिजली पाओ : ढांडा

09:44 AM Jun 25, 2024 IST
हरियाणा में आप की सरकार बनवाओ  24 घंटे बिजली पाओ   ढांडा
सोनीपत के दिपालपुर गांव में प्रचार बस को रवाना करते आप नेता अनुराग ढांडा। -हप्र
Advertisement

सोनीपत, 24 जून (हप्र)
आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा ने राई हल्का के गांव दिपालपुर में हरी झंडी दिखाकर प्रचार बस का शुभारंभ किया। उन्होंने कहा कि सबसे पहले हर बूथ पर आप की मजबूत टीम होनी चाहिए। जब टीम मजबूत होगी तो बूथ पर वोट अपने आप मिलेगा।
आप नेता ढांडा ने सोमवार को आयोजित कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि हर गांव में जाकर लोगों को बताना है कि हरियाणा में आप की सरकार बनाओ और 24 घंटे और मुफ्त बिजली-पानी मिलेगा। हरियाणा में भी दिल्ली की तरह ऐसी व्यवस्था लानी है, जहां अधिकारी का बच्चा भी सरकारी स्कूल में पढ़े। उन्होंने कहा कि आप का दो तीन साल से लंबा संघर्ष चला आ रहा है। उस संघर्ष में शिक्षा विंग के प्रदेश उपाध्यक्ष मास्टर सतनारायण आंतिल भी हमारे साथी बने। काफिला बड़ा हुआ और लगातार लोग पार्टी से जुड़ते जा रहे हैं। पार्टी का संघर्ष है कि हरियाणा बदलना चाहिए। किसान, युवाओं और महिलाओं के मान सम्मान को रखने वाला हरियाणा होना चाहिए। उनकी पार्टी इस सपने को पूरा करने के लिए पूरी मेहनत करेगी और हरियाणा में सरकार बनाएगी।
अनुराग ढांडा ने कहा कि आप ने कुरुक्षेत्र में पहला लोकसभा चुनाव लड़ा। उनकी पार्टी ने पहले चुनाव में ही जजपा, इनेलो और बसपा के सभी उम्मीदवारों को जोड़ लें तो उससे ज्यादा वोट मात्र एक सीट कुरुक्षेत्र में हासिल किया। आज हरियाणा में कांग्रेस और भाजपा के बाद आम आदमी पार्टी तीसरी सबसे बड़ी पार्टी है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने दिल्ली और पंजाब सरकार बनते ही बिजली फ्री कर दी थी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×