For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भारत को विकसित राष्ट्र बनाने के लिए बनायें मोदी सरकार : मोहन लाल बड़ौली

10:48 AM May 06, 2024 IST
भारत को विकसित राष्ट्र बनाने के लिए बनायें मोदी सरकार   मोहन लाल बड़ौली
सोनीपत में रविवार को आयोजित कार्यक्रम में भाजपा प्रत्याशी मोहन लाल बड़ौली का स्वागत करते आयोजक। -हप्र
Advertisement

सोनीपत, 5 मई (हप्र)
सोनीपत लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी मोहन लाल बड़ौली ने रविवार को विभिन्न स्थानों पर चलाये गये अपने चुनाव प्रचार के दौरान लोगों का आह्वान किया कि देश की ताकत को बढ़ाने और भारत को विकसित राष्ट्र बनाने के लिए लगातार तीसरी बार मोदी सरकार बनायें। उन्होंने कहा कि हम सबको मिलकर अब की बार 400 पार के नारे को सफल
बनाना है।
भाजपा प्रत्याशी मोहन लाल बड़ौली ने रविवार को सोनीपत विधानसभा में ‘आपका सेवक आपके द्वार’ के तहत जनसंपर्क अभियान चलाया। उन्होंने सोनीपत मिशन चौक पर नवीन मंगल द्वारा आयोजित कार्यक्रम में शिरकत की। उसके बाद सोनीपत की काठ मंडी में जनसंपर्क किया। यहां से निकलकर गांधी चौक, आदर्श नगर और गीता भवन चौक में चुनाव प्रचार किया। नरेंद्र नगर में एक झांकी कार्यक्रम में शिरकत कर लोगों से भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील की। इस दौरान सभी स्थानों पर लोगों ने गर्मजोशी से भाजपा प्रत्याशी मोहन लाल बड़ौली का स्वागत किया।

भूर्री गांव में मतदाताओं से हुए रूबरू
भाजपा प्रत्याशी गन्नौर विधानसभा क्षेत्र के गांव भूर्री में पहुंचकर मतदाताओं से रूबरू हुए। उन्होंने लोगों को भरोसा दिलाया कि सांसद चुने जाने के बाद विकास कार्यों में किसी तरह कसर बाकी नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने कहा कि सोनीपत दिल्ली-एनसीआर का हिस्सा है। ऐसे में इसके विकास को गति देने के लिए भविष्य में अनेक महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट लाये जायेंगे। इससे क्षेत्र के युवाओं को रोजगार मिलेगा और विकास को नयी गति मिलेगी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×