For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

देश की तरक्की के लिए भाजपा को और देने होंगे 5 साल : राव इंद्रजीत सिंह

10:35 AM Apr 23, 2024 IST
देश की तरक्की के लिए भाजपा को और देने होंगे 5 साल   राव इंद्रजीत सिंह
महेंद्रगढ़ में पत्रकारों से बातचीत करते हुए पूर्व शिक्षा मंत्री रामविलास शर्मा व भाजपा प्रत्याशी चौधरी धर्मवीर। -हप्र
Advertisement

रेवाड़ी, 22 अप्रैल (हप्र)
गुरुग्राम लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि यह देश का चुनाव है। मतदाताओं को देखना चाहिए कि पिछले 10 सालों में हमारे देश की विश्व में कितनी साख बढ़ी है। विकास की गति को आगे बढ़ाने के लिए एक बार फिर से नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनानी होगी। उन्होंने कहा कि मोदी ने गारंटी ली है कि अगले कुछ सालों में देश को विश्व की तीसरी आर्थिक शक्ति बनाएंगे। उन्होंने ये विचार सोमवार को चुनावी प्रचार के दौरान रेवाड़ी के गांव शहबाजपुर खालसा व बोलनी आदि गांवों में जनसभाओं में व्यक्त किए। इस दौरान लोगों ने उन्हें फूल मालाएं, पगड़ी, तलवार व गदा भेंट कर सम्मानित किया। साथ ही भारी मतों के अंतर से जिताकर संसद में भेजने का भरोसा दिलाया। जनस्वास्थ्य मंत्री डा. बनवारीलाल भी उनके साथ मौजूद थे।
राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि चुनाव तो पंचायत, ब्लॉक समिति व विधानसभा के भी होते हैं, लेकिन यह चुनाव देश की तरक्की, साख व विकास से जुड़ा है।
राव ने 19 अप्रैल को देश के विभिन्न राज्यों में हुए चुनाव मे वोट प्रतिशत कम होने पर कहा कि बेशक हरियाणा में चुनाव एकदम गर्मी के मौसम में है, लेकिन उन्हें विश्वास है कि यहां की युवा शक्ति इस गर्मी को मात देकर हर घर का वोट बूथ तक पहुंचाने का काम करेगी। उन्होंने पहली बार वोट डालने वाले युवाओं से कहा कि यह उनकी विशेष ड्यूटी बनती है कि वे अपने पहले मत का प्रयोग देश की तरक्की व विकास को ध्यान में रखकर करें।
राव ने कहा कि उन्होंने कुर्सी की ताकत से अपने क्षेत्र व यहां के लोगों के हितों को साधा है। उन्होंने गर्व से कहा कि उन्हें इस बात की बेहद खुशी है कि उनके पिता स्व. राव बिरेंद्र सिंह के समय से रामपुरा हाउस के साथ लगे लोग आज भी उनके साथ हंै।
इस मौके पर भाजपा प्रवक्ता वंदना पोपली, अजय पटौदा, अनिल रायपुर, जिला परिषद चेयरमैन मनोज कुमार, समाजसेवी अनिल कुमार आदि उपस्थित थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×