मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

बादशाहपुर के विकास के लिए क्षेत्र का नेतृत्व मजबूत होना आवश्यक : राव नरबीर सिंह

10:11 AM Sep 13, 2024 IST
बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के प्रत्याशी और पूर्व मंत्री राव नरबीर सिंह जनसंपर्क करते हुए। -हप्र

गुरुग्राम, 12 सितंबर (हप्र)
बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री राव नरबीर सिंह ने कहा कि बादशाहपुर को आज के दिन अगर किसी चीज की आवश्यकता है तो वह है विकास। अगर समय रहते गुरुग्राम में विकास के काम नहीं कराए गए तो वह दिन दूर नहीं जब यहां की समस्याएं कैंसर की तरह गंभीर रूप धारण कर लेंगी। ऐसी परिस्थितियों में आवश्यक है कि यहां की जनता अपनी
कमान मजबूत हाथों में सौंपने का काम करे। उन्होंने कहा कि अगर जनता ने राव नरबीर सिंह पर विश्वास जताया तो वह गारंटी देते हैं कि बादशाहपुर विकास में नंबर वन होगा।
राव नरबीर सिंह बृहस्पतिवार को बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र के गांव हरसरू, बामडोली, सालिग की ढाणी व हयातपुर में आयोजित सभाओं को संबोधित कर रहे थे। पूर्व कैबिनेट मंत्री राव नरबीर सिंह ने कहा कि गुरुग्राम जिला प्रदेश में सबसे अधिक 56 प्रतिशत रेवेन्यू सरकार के खजाने में देता है। 2014 से 2019 तक जब वह कैबिनेट मंत्री थे तो सरकार के खजाने में दिए जा रहे योगदान के बराबर ही गुरुग्राम को विकास के लिए पैसा भी मिल रहा था। 2019 के बाद यहां का नेतृत्व कमजोर रहा, इसके चलते ही पिछले पांच सालों में गुरुग्राम विकास में पिछड़ा है। बादशाहपुर की जनता ने इस बार उनका साथ दिया तो राव नरबीर सिंह एक बार फिर से सरकार में बादशाहपुर की चौधर लाने का काम करेगा। कार्यक्रमों में हरसरू गांव में अनिल चैहान, लतूर सिंह, रमेश, मान सिंह, नरेन्द्र, अशोक आदि मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement